Move to Jagran APP

Muzaffarpur Coronavirus News Update: जिले में तीन और नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले

Muzaffarpur Coronavirus News Update निजी लैब में कराई गई थी जांच दो एक ही परिवार के संक्रमित। अघोरिया बाजार के संक्रमित के घर में हैैं सात लोग सभी के लिए जाएंगे नमूने। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार दोनों का इलाज पटना एम्स में चल रहा है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 19 Mar 2021 10:10 AM (IST)Updated: Fri, 19 Mar 2021 10:10 AM (IST)
Muzaffarpur Coronavirus News Update: जिले में तीन और नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले
अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 14 हो गई है।

मुजफ्फरपुर, जासं। Muzaffarpur Coronavirus News Update: जिले में गुरुवार को तीन नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। ये सभी शहरी इलाके के हैं। इनमें दो एक ही परिवार के दामुचक के हंै। वहीं, तीसरा अघोरिया बाजार इलाके का बताया गया है। इसमें 28 वर्षीय महिला व एक बुजुर्ग शामिल हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार दोनों का इलाज पटना एम्स में चल रहा है। उनके पॉजिटिव होने की रिपोर्ट बुधवार देर शाम आई है। तीनों की जांच निजी लैब में की गई है। 

loksabha election banner

कोरोना जांच के नोडल अधिकारी सह जिला यक्ष्मा पदाधिकारी अमिताभ कुमार सिन्हा ने बताया कि अघोरिया बाजार के रहने वाले पॉजिटिव व्यक्ति की जानकारी जुटा ली गई है। उनके घर में सात लोग हैं। शुक्रवार को सभी के नमूने लिए जाएंगे। वहीं, दामुचक वाले मरीज की जानकारी जुटाई जा रही है। अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 14 हो गई है। नोडल अधिकारी ने बताया कि जिले के सभी संक्रमित मरीजों का फालोअप किया जा रहा है। होम क्वारंटाइन में रहने का आदेश दिया गया है। आशा से संपर्क किया गया है। किसी भी संक्रमित की हालत बिगड़ेगी तो उसे आइसोलेशन सेंटर भेजा जाएगा।

स्टेशन पर कोरोना जांच में रुचि नहीं ले रहे यात्री

मुजफ्फरपुर : स्टेशन पर आने-जाने वाले कई यात्री कोरोना जांच नहीं कराना चाहते। गुरुवार को भी कई रेल यात्री प्लेटफॉर्म पर जाते और निकलते रहे। रेलवे व जिला प्रशासन की ओर से कोई ऐसी व्यवस्था नहीं की गई है कि हर कोई आने-जाने वाले की जांच सुनिश्चित हो सके। रेलवे स्टेशन पर स्वस्थ्य कर्मियों को यात्रियों का सैैंपल लेने के लिए लगाया गया है। उनका काम है कि वे स्वाब लेकर भेज देते हैैं। रिपोर्ट कब मिलेगी इसकी कोई गारंटी नहीं रहती। सहरसा के यात्री रविशंकर सिंह ने बताया कि कर्मी ने हैंड्स ग्लब्स नहीं बदले, इसलिए सैंपल देने से मना कर दिया। स्वस्थ्यकर्मियों ने जीआरपी व आरपीएफ से सहयोग का आग्रह किया, लेकिन यात्रियों को रोक कर जांच में किसी ने सहयोग नहीं किया।  

यह भी पढ़ें: BSEB Intermediat-Matriculation Result 2021: परीक्षा पर‍िणाम में फंसा पेंच, जान‍िए क‍ितना समय और लगेगा

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur crime: छ‍िछोरों की ढिठाई को देखिए, मौज लेने के ल‍िए इंटरमीड‍िएट छात्रा की अश्लील तस्वीर वायरल कर दी

यह भी पढ़ें:  हाईटेक हुआ अपना मुजफ्फरपुर रेलवे जंक्शन, जानिए क्या कुछ हुआ बदलाव

 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.