Move to Jagran APP

Muzaffarpur Abhay Memorial Corporate League: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया व सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की धमाकेदार जीत

पहले मैच में इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुक़सान पर 148 रन बनाए। जवाब में खेलने उतरी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की टीम ने 18 ओवर में ही जीत के लिए निर्धारित लक्ष्य प्राप्त कर लिया।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 10:05 AM (IST)Updated: Sat, 03 Apr 2021 10:05 AM (IST)
Muzaffarpur Abhay Memorial Corporate League: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया व सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की धमाकेदार जीत
मैन ऑफ द मैच सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के राजीव रंजन को दिया गया।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। एलएस कॉलेज मैदान में चल रही अभय मेमोरियल कारपोरेट लीग में शुक्रवार को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक को छह विकेट से तथा सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने बीजीएसएफ को 204 रनों के भारी अंतर से हराया। 

loksabha election banner

पहले मैच में इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुक़सान पर 148 रन बनाए। शशांक ने नाबाद 56 , निशांत ने 16 एवं राजीव ने 16 रन बनाए। गेंदबाजी में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की तरफ से मयंक ने एक एवं राजेश ने तीन विकेट प्राप्त किए। जवाब में खेलने उतरी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की टीम ने आशीष के धमाकेदार 88 रनों की बदौलत 18 ओवर में ही चार विकेट खोकर जीत के लिए निर्धारित लक्ष्य 149 को प्राप्त कर लिया। इसमें आशीष के अलावा मयंक ने 16 एवं सनोज ने 14 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक के तरफ से निशांत, राजीव एवं अविनाश ने एक-एक विकेट प्राप्त किए। मैन ऑफ द मैच स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के आशीष को दिया गया।

यह भी पढ़ें : Bollywood glamor in Nepal: 'माधुरी दीक्षित' बनने सात नेपाली लड़कियां घर से भागीं, रास्ते में ही हुआ कुछ ऐसा कि...

यह भी पढ़ें : BIG BREAKING, Bihar Board 10th result 2021 Date and Time Update: टॉपर्स वैरिफिकेशन पूरा, कभी भी घोषित हो सकता रिजल्ट

यह भी पढ़ें : BSEB, Bihar Board 10th result 2021 Date and Time: सोमवार की चर्चा जोरों पर, बढ़ने लगीं धड़कनें

वहीं शुक्रवार को ही खेले गए दूसरे मैच में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में दुर्गेश के नाबाद शतक और राजीव के नाबाद 131 रनों की बदौलत 270 रनों का विशाल स्कोर एक विकेट के नुकसार पर खड़ा किया। । गेंदबाजी में बी जी एस एस की तरफ से रणधीर कुमार ने एकमात्र विकेट लिया। जवाब में खेलने उतरी बीएसएफ की टीम 10 ओवर में 66 रन ही बना पाई। गेंदबाजी में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की तरफ से मनीष ने पांच, ऋषभ ने एक एवं दुर्गेश ने दो विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के राजीव रंजन को दिया गया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.