Move to Jagran APP

मोतिहारी में पूर्व सरपंच के पुत्र की हत्या, चीनी मिल के पास फेंका शव, इलाके में सनसनी

संदिग्ध स्थिति में शहर में मिला शव शरीर पर जख्म के निशान नहीं पुलिस खंगाल रही सीसी कैमरों के फुटेज जहर देकर हत्या किए जाने की आशंका।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 23 Feb 2019 01:04 PM (IST)Updated: Sat, 23 Feb 2019 01:04 PM (IST)
मोतिहारी में पूर्व सरपंच के पुत्र की हत्या, चीनी मिल के पास फेंका शव, इलाके में सनसनी
मोतिहारी में पूर्व सरपंच के पुत्र की हत्या, चीनी मिल के पास फेंका शव, इलाके में सनसनी

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। पूर्वी चंपारण में पूर्व सरपंच के पुत्र की हत्या कर शव को फेंक दिया गया। मृतक विनय गिरी है जो जिले के डुमरियाघाट थाना क्षेत्र रामपुर खजुरिया पंचायत की पूर्व सरपंच देवंती देवी के पुत्र है। उसकी हत्या कर शव को मोतिहारी के बरियारपुर स्थित चीनी मिल के पास फेंक दिया गया। घटना शुक्रवार की रात की  ताई गई है। पुलिस ने शनिवार को शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना की जानकारी मिलने के साथ परिजन घटनास्थल और सदर अस्पताल पहुंचे। घटना के बाद इलाके में सनसनी व्याप्त है। 

loksabha election banner

   पुलिस को प्रारंभिक तौर पर दी गई जानकारी में विनय के भतीजा मुकुल गिरि ने बताया है कि उसके चाचा की हत्या कर शव को वहां फेंका गया है। वे शुक्रवार की रात मोतिहारी स्थित आ​वास पर आए थे। उन्होंने बताया था कि वे शहर के एक विवाह भवन में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने जा रहे हैं। उधर से ही गांव रामपुर खजुरिया चले जाएंगे। लेकिन, सुबह में उनका शव मिला। 

   विनय के भतीजा ने बताया कि शनिवार की सुबह उसने घर पर फोन किया तो पता चला कि चाचा घर नहीं पहुंचे हैं। इस बीच सुबह एक शव के मिलने की सूचना मिली। शव की पहचान के बाद परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों ने जहर देकर हत्या करने की आशंका जताई है। पुलिस आसपास के सीसी कैमरे का फुटेज खंगाल रही है। ताकि यह साफ हो जाए कि रात में विनय के साथ कौन लोग थे। इस बीच हत्या का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने बेसरा सुरक्षित करा दिया है। मौके पर पहुंचे डीएसपी मुरली मनोहर मांझी, इंस्पेक्टर मुकेश चंद्र कुंवर सीसी कैमरों का फुटेज खंगाल रहे हैं।

पोस्टमार्टम के बाद गांव पहुंचा शव तो उग्र हुए लोग, डुमरियाघाट में एनएच को किया जाम

पोस्टमार्टम के बाद जब विनय का शव गांव पहुंचा तो लोगों का आक्रोश भड़क गया। नाराज लोगों ने डुमरियाघाट में राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया। सभी हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। इस बीच मौके पर पहुंचे स्थानीय थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दूबे के आश्वासन के बाद लोग सड़क से उतरे। करीब आधे घंटे तक एनएच पर आवागमन प्रभावित रहा।

    इधर, मोतिहारी सदर डीएसपी मुरली मनोहर मांझी ने कहा कि चीनी मिल के पास से शव मिला है। परिजन हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगा रहे हैं। आवेदन नहीं मिला है। पुलिस आसपास के सीसी कैमरों का फुटेज खंगाल रही है। आवेदन मिलने के बाद कई बातें साफ हो जाएंगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या के कारणों का खुलासा होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.