Move to Jagran APP

सहनी की पार्टी बोली- अजय निषाद को कौन पूछता है? 2024 में मुजफ्फरपुर से वीआइपी की होगी जीत

Mukesh Sahni Vs Ajay Nishad विकासशील इंसान पार्टी ने मुजफ्फरपुर से भाजपा सांसद अजय निषाद पर किया करारा हमला। राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा निषाद समाज में मुजफ्फरपुर सांसद की कोई पूछ नहीं। अजय निषाद ने 2019 की याद दिलाई।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 01:26 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 01:26 PM (IST)
सहनी की पार्टी बोली- अजय निषाद को कौन पूछता है? 2024 में मुजफ्फरपुर से वीआइपी की होगी जीत
Mukesh Sahni Vs Ajay Nishad:वीआइपी ने बोचहां सीट पर फिर अपना दावा पेश किया। फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर, आनलाइन डेस्क। यूपी चुनाव 2022 में विकासशील इंसान पार्टी यानी वीआइपी के उतरने के बाद से बिहार एनडीए में सबकुछ सही नहीं चल रहा है। मुजफ्फरपुर के भाजपा सांसद अजय निषाद व वीआइपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के बीच वार-प्रतिवार का क्रम जारी है। इस बीच वीआइपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने अजय निषाद पर करारा हमला किया है। उन्होंने कहा कि सन आफ मल्लाह की बढ़ती लोकप्रियता की वजह से अजय निषाद को जलन हो रही है। इसलिए वे ऊल-जलूल बातें कर रहे हैं। वैसे भी निषाद समाज में उन्हें पूछने वाला कोई नहीं है। अपने पिता की वजह से वे सांसद हैं। उनका अपना कोई जनाधार नहीं है। देव ज्योति ने दावा किया कि अगले लोकसभा चुनाव में मुजफ्फरपुर से वीआइपी का ही उम्मीदवार विजयी होगा। हालांकि उनके इन बातों का भाजपा सांसद ने खंडन किया है। उन्होंने कहा कि 2019 में भी वे नाव लेकर आए थे, मुंह की खानी पड़ी।

loksabha election banner

भाजपा गठबंधन धर्म का पालन नहीं कर रही

वीआइपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के बाद एनडीए की चारों सहयोगी पार्टियां राज्य की सेवा कर रही हैं। हालांकि भाजपा गठबंधन धर्म का पालन नहीं कर रही है। यह राज्य की जनता देख भी रही है। उन्होंने भाजपा से कहा कि फालतू के बयानों से किसी का भी भला नहीं होने वाला है। इसलिए सकारात्मक बातें हो, बिहार की जनता की भलाई की बात हो।

अजय निषाद की कोेई पहचान नहीं

अजय निषाद के बारे में कहा कि समाज में उनकी कोई पहचान नहीं है। उन्होंने कभी निषाद समाज को आरक्षण दिलाने की बात नहीं की है। अब मुकेश सहनी इन बातों को उठा रहे हैं तो उन्हें परेशानी हो रही है। वे सन आफ मल्लाह की लोकप्रियता से डरे हुए हैं। इसलिए गलत बातों से समाज को गुमराह कर रहे हैं। वैसे भी अजय निषाद हैं क्या? वे न तो बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और न ही प्रदेश अध्यक्ष। अपने पिता के नाम पर बनाए गए सांसद हैं। उन्होंने आज तक निषाद समाज और मुजफ्फरपुर की जनता के लिए कुछ नहीं किया है। इसलिए जनता ने तय कर लिया है कि 2024 में नाव छाप का ही कोई प्रत्याशी मुजफ्फरपुर से सांसद होगा। वीआइपी के विधायकों व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी के बीच अनबन की खबर की चर्चा करते हुए कहा, वीआइपी के तीनो विधायकों का नाम इलेक्शन कमीशन की वेबसाइट पर है। बोचहां से भी हमारा विधायक ही होगा।

कोई फर्क नहीं पड़नेवाला

वीआइपी के लोकसभा चुनाव 2024 में भाग लेने की बात पर मुजफ्फरपुर सांसद अजय निषाद ने कहा कि वे 2019 में भी आए थे। उस समय भी नाव लेकर ही आए थे। अब हेलीकाप्टर लेकर आ जाएं, कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.