Move to Jagran APP

Muzaffarpur News : अवैध संबंध का विरोध करने पर सास ने बहू को घर से निकाला

महिला ने अपने बच्चों के साथ सकरा थाने पहुंचकर थानाध्यक्ष से लिखित शिकायत की। शिकायत में कहा कि वह अपने परिवार के साथ घर पर खुशी-खुशी रहती है लेकिन उनकी सास एवं पति नशापान करते हैं तथा अन्य मर्दों को घर पर बुलाकर अवैध संबंध बनाने को कहते हैं।

By DharmendraEdited By: Published: Mon, 14 Dec 2020 07:45 PM (IST)Updated: Mon, 14 Dec 2020 07:45 PM (IST)
Muzaffarpur News : अवैध संबंध का विरोध करने पर सास ने बहू को घर से निकाला
महिला ने अपने बच्चों के साथ सकरा थाने पहुंचकर लिखित शिकायत की।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। थाना क्षेत्र के एक गांव से सास ने बहू को इसलिए घर से निकाल दिया क्योंकि वह अवैध संबंध बनाना चाहती है। सोमवार को महिला ने अपने बच्चों के साथ सकरा थाने पहुंचकर थानाध्यक्ष से लिखित शिकायत की। शिकायत में महिला ने कहा कि वह अपने परिवार के साथ घर पर खुशी-खुशी रहती है, लेकिन उनकी सास एवं पति नशापान करते हैं तथा अन्य मर्दों को घर पर बुलाकर उनके साथ अवैध संबंध बनाने को कहते हैं। इस बात का जब विरोध करती है तो उनके बच्चों एवं उसके मारपीट की जाती है। महिला कहती है कि उनके रिश्तेदारों द्वारा भी उसे तंग किया जाता है। जब इसकी शिकायत अपने पति या अन्य लोगों से करती है तो उन्हें मारपीट की जाती है। आवेदन में कहा कि वर्ष 2000 में उनकी शादी हुई थी। उसके तीन बच्चे हैं। पति कोलकाता में काम करते हैं। मां घर पर रहकर नशापान करती रहती है। विरोध करने पर उसकी एक न सुनती। एक महीना पहले भी इसी विरोध के कारण उसे घर से निकाल दिया। पीडि़ता अपनी मौसी के घर पर रही, लेकिन जब वह घर गई तो फिर उसे घर से निकाल दिया। पीडि़ता ने थकहार थाने से न्याय की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

दूसरी शादी की नीयत से पत्नी को घर से निकाला

वहीं थाना क्षेत्र के हरपुर कृष्ण गांव से पति ने दूसरी शादी की नीयत से पत्नी को घर से निकाल दिया। इस संदर्भ में पत्नी ने सकरा थाने में लिखित शिकायत की है। आवेदन में कहा कि हरपुर कृष्ण निवासी पंकज पासवान ने अपनी पत्नी उषा देवी को दूसरी शादी करने की नीयत से घर से निकाल दिया। पत्नी का आरोप है कि मेरे पति हमेशा शराब के नशे में रहकर मारपीट करते हैं तथा गाली-गलौज कर घर से बाहर निकाल देते हैं। इसकी शिकायत जब उनलोगों से करते हैं तो मेरे पति उनके साथ भी मारपीट करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.