Move to Jagran APP

सीतामढ़ी ज‍िले में ज्‍यादातर एटीएम खराब, कैश नहीं न‍िकलने से लोग हैं परेशान

Sitamarhi News ज्यादातर एटीएम कई दिनों से काम नहीं कर रहा है। जिससे लोग एटीएम मशीन के पास आ कर निराश होकर लौट गए। ऐसा कोई पहला दिन नहीं जब एटीएम से कैश नहीं निकल रहा है। ऐसा पिछले एक सप्ताह से हो रहा है।

By DharmendraEdited By: Published: Sat, 05 Dec 2020 03:40 PM (IST)Updated: Sat, 05 Dec 2020 03:40 PM (IST)
सीतामढ़ी ज‍िले में ज्‍यादातर एटीएम खराब, कैश नहीं न‍िकलने से लोग हैं परेशान
सीतामढ़ी में कैश की किल्लत से लोग परेशान है।

सीतामढ़ी, जेएनएन। कोरोना काल में भी शहर के ज्यादातर एटीएम काम नहीं कर रहे हैं। जिससे रुपये निकासी के लिए लोग कार्ड लेकर एक एटीएम से दूसरे एटीएम तक चक्कर लगा रहे हैं। कुछ एटीएम चालू भी हैं तो उसमें कैश नहीं है। कहीं केश है भी तो लिंक फेल है। जिस कारण कैश की किल्लत से लोग परेशान है। पैसा निकालने के लिए शहर सहित गांव से आए लोग शहर के सभी एटीएम का चक्कर काट कर मायूस हो कर वापस लौट जा रहें हैं। ज्यादातर एटीएम कई दिनों से काम नहीं कर रहा है। गुरुवार को शहर के किसी भी एटीएम से पैसा नहीं निकल रहा था। जिससे लोग एटीएम मशीन के पास आ कर निराश होकर लौट गए। ऐसा कोई पहला दिन नहीं जब एटीएम से कैश नहीं निकल रहा है। ऐसा पिछले एक सप्ताह से हो रहा है। शहर व उसके आस पास गिने चुने एक-दो एटीएम काम कर रहा है। जिस पर कैश लेने के लिए लगी लंबी लाइन में शारीरिक दूरी का भी पालन नहीं हो पा रहा है।

loksabha election banner

 कहते हैं लोग 

 डुमरा निवासी रामाकांत तिवारी कहते हैं कि जब भी एटीएम में जाते हैं तो पता चलता है की उसमें पैसा ही नहीं है। कई बार लिंक फेल रहता है। गोपाल कृष्ण बताते हैं कि एसबीआइ का मुख्य शाखा नजदीक होते हुए भी एसबीआइ के एटीएम में पैसे की किल्लत रहती है। शहर में एसबीआइ का कई एटीएम है। लेकिन उसमें भी पैसा नहीं रहता है। गिने-चुने एटीएम को छोड़ अधिकतर एटीएम में कोई ना कोई खराबी रहती है। जहां कैश रहता है वहां लंबी लाइन लगी रहती है।

क्या कहते हैं बैंक अधिकारी

एसबीआई हेड ब्रांच के मैनेजर ओमप्रकाश ने बताया कि कोरोना से उनके ब्रांच के 12 स्टाफ संक्रमित है। जिस वजह से तकनीकी कारणों से एटीएम में आई खराबी का दूर नहीं हो पा रहा है। कोशिश की जा रही है जल्द समस्या का निदान हो जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.