Move to Jagran APP

स्मैक की लत के कारण मोबाइल छिनतईऔर लूट को अंजाम देने वाला पकड़ाया

स्मैक की लत के कारण मोबाइल छिनतई व राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरोह के एक बदमाश को सदर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 01:05 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 01:05 AM (IST)

स्मैक की लत के कारण मोबाइल छिनतईऔर लूट को अंजाम देने वाला पकड़ाया
स्मैक की लत के कारण मोबाइल छिनतईऔर लूट को अंजाम देने वाला पकड़ाया

मुजफ्फरपुर : स्मैक की लत के कारण मोबाइल छिनतई व राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरोह के एक बदमाश को सदर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसकी पहचान गोबरसही के गोलू कुमार के रूप में हुई है। तलाशी लेने पर उसके पास से तीन पुड़ियां स्मैक जब्त की गई। पुलिस ने उसकी बाइक भी जब्त कर ली है। इसका कोई कागजात नहीं प्रस्तुत किया। पुलिस का कहना है कि जब्त बाइक की भी जांच की जा रही है। आशंका जताई जा रही कि चोरी व लूट की बाइक है। फिलहाल मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है।

loksabha election banner

बताया गया कि सदर थाने की पुलिस गश्ती में थी। इसी क्रम में मझौलिया के समीप पुलिस की गाड़ी को देख बाइक सवार युवक भागने का प्रयास किया। संदेह होने पर जवानों ने पीछाकर उसे पकड़ा। तलाशी लेने के बाद उसकी जेब से स्मैक की पुड़ियां जब्त की गई। पूछताछ में बताया कि उसे स्मैक की लत है। इसके खातिर वह मोबाइल छिनतई व राहगीरों से लूटपाट को अंजाम देता है। इसी फिराक में वह निकला था, मगर पकड़ा गया। उसके साथ और कई युवक भी इसमें शामिल हैं। पुलिस के समक्ष उसने और कई साथियों के नाम भी बताए। सदर थानाध्यक्ष सत्येंद्र मिश्रा ने बताया कि उसकी निशानदेही पर कई जगहों पर कार्रवाई चल रही है। बता दें कि गत दिनों सदर इलाके में बाइकर्स बदमाशों द्वारा छिनतई व झपटटा मारकर रुपये उड़ाने की कई वारदातों को अंजाम दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पूर्व की घटनाओं में संलिप्तता की बिदु पर भी जांच चल रही है।

--------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.