Move to Jagran APP

Madhubani: होली के दिन गोलीबारी में मरे लोगों के स्‍वजनों से मिले MLC, कहा- अपराधी को पाताल से भी निकालेंगे

Madhubani News महमदपुर पहुंच पीडि़त स्वजनों से मिले एमएलसी संजय सिंह। कहा बिहार में कानून का राज बख्शे नहीं जाएंगे हत्याकांड के अपराधी। सीएम से मिल घटना की जानकारी देने का दिया आश्वासन। पीडि़त परिवारों को मुआवजा व न्याय का दिलाया भरोसा।

By Murari KumarEdited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 05:33 PM (IST)Updated: Sat, 03 Apr 2021 05:33 PM (IST)
Madhubani: होली के दिन गोलीबारी में मरे लोगों के स्‍वजनों से मिले MLC, कहा- अपराधी को पाताल से भी निकालेंगे
मोहमदपुर में स्वजन से मिलने पहुंचे एमएलसी संजय सिंह

बेनीपट्टी (मधुबनी), जासं। जदयू प्रवक्ता व एमएलसी संजय सिंह शनिवार को बेनीपट्टी प्रखंड के महमदपुर गांव पहुंचे। होली के दिन गांव में हुई गोलीबारी में जान गंवाने वाले मृतकों के स्वजनों से मिल घटना की जानकारी ली। पीडि़त स्वजनों से मिलने के बाद एमएलसी ने कहा कि राज्य में कानून का राज है। अपराधी अगर पाताल में भी होंगे, तो खोजकर निकाला जाएगा। मुख्यमंत्री से मिलकर इस मुद्दे पर जानकारी देंगे। इस कांड में लापरवाही बरतने वाले स्थानीय प्रशासन के लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

संजय सिंह ने कहा क‍ि पीडि़तों को हर हाल में न्याय मिलेगा। स्पीडी ट्रायल के माध्यम से छह माह के अंदर दोषियों को सजा दिलाई जाएगी। कहा कि सरकारी प्रावधान के अनुसार जो भी संभव होगा, उस हिसाब से आर्थिक सहायता व सरकारी नौकरी के मुद्दे पर पहल की जाएगी। कहा कि यह घटना मानवता के नाम पर कलंक है। अपराधियों का कोई जाति व धर्म नहीं होता है। नीतीश सरकार में अपराध व अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है। देश की रक्षा करने वाले फौजी परिवार के साथ इस तरह की घटना को किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अपराधी जेल की सलाखों के पीछे जाऐंगे। कहा कि हम पीडि़त परिवारों के साथ हैं।

 इस घटना के संबंध में डीएम व एसपी से बात की गई है। जल्द ही इस गोलीबारी व सामुहिक हत्याकांड के मुख्य आरोपित गिरफ्तार कर जेल भेजे जाएंगे। थोड़ा समय लग सकता है, पर अपराधी खोज निकाले जाएंगे। पीडि़त परिवार के लिए जो भी होगा, हम आगे बढ़कर करेंगे। पीडि़त स्वजनों को सुरक्षा उपलब्ध कराई जाएगी। इस अवसर पर विधायक समीर कुमार महासेठ, पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना, जदयू जिलाध्यक्ष सत्येंद्र कामत, जदयू नेता प्रफुल्ल कुमार ठाकुर, संजय ङ्क्षसह, मनीष ङ्क्षसह, सन्नी चौहान, डॉ. अशोक कुमार ङ्क्षसह, अविनाश कुमार गौड़, विश्वजीत कुमार मुन्ना, सत्यनारायण यादव, जदयू प्रखंड अध्यक्ष शशिभूषण ङ्क्षसह, जदयू नेता धर्मेंद्र साह सहित कई लोग मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.