Move to Jagran APP

Sitamarhi: यकीन ही नहीं होता क‍ि केवल दो रुपये के ल‍िए एक मां की गोद कर दी सूनी

Sitamarhi Crime News नगर थाना क्षेत्र के वार्ड पांच स्थित मंडल नगर में सोमवार शाम दो रुपये के विवाद में एक नाबालिग ने दूसरे को चाकू से गोदकर मार डाला। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ जारी थी।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 09 Feb 2021 08:14 AM (IST)Updated: Tue, 09 Feb 2021 09:01 AM (IST)
सीतामढ़ी में महज दो रुपये के विवाद में नाबालिग की हत्या। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सीतामढ़ी, जागरण संवाददाता। नगर थाना क्षेत्र के वार्ड पांच स्थित मंडल नगर में सोमवार शाम दो रुपये के विवाद में एक नाबालिग ने दूसरे को चाकू से गोदकर मार डाला। मृत विक्की कुमार ( 16) राजू मंडल का पुत्र था। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ जारी थी। 

loksabha election banner

 बताया गया कि दोनों नाबालिगों में खेल के दौरान दो रुपये को लेकर कहासुनी होने लगी। फिर हाथापाई की नौबत आ गई। इसी दौरान विक्की को चाकू मार दिया। लोगों ने लहूलुहान विक्की को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव स्वजनों को सौंप दिया। आरोपित के घर में तलाशी ली। घटना के बाद स्वजनों का बुरा हाल था। मृत विक्की के चाचा ओमप्रकाश मंडल के बयान पर चार को नामजद किया गया है। नगर थाना प्रभारी विकास कुमार राय  ने बताया कि विक्की शरीर पर गहरे जख्म के निशान थे। प्रथम दृष्टया लकड़ी या किसी नुकीली चीज से उसे मारा गया। मामले की जांच जारी है। 

रुन्नीसैदपुर में झोला से रुपये निकाल कर भाग रहे उच्चके को दबोचा 

रुन्नीसैदपुर में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की स्थानीय शाखा परिसर में लाइन में खड़े एक खातेदार के झोले से हजारों रुपये निकालकर भाग रहे एक उचक्के को भीड़ ने खदेड़ कर पकड लिया। उसकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। हालांकि, पकड़े जाने के बावजूद खातेदार को उसके रुपये नहीं मिले। धक्का-मुक्की व उचक्के की पिटाई के दौरान कोई और उसकी जेब से रुपये तथा उसका मोबाइल फोन भी निकाल ले उड़ा। पकड़ा गया उचक्का अपने को मुजफ्फरपुर शहर के कच्ची-पक्की मोहल्ले के अशोक कुमार पांडेय का पुत्र बंटी कुमार बताया। खातेदार राम स्वार्थ राय थानाक्षेत्र के थुम्मा गांव के निवासी हैं।

खाताधारी के अनुसार, सोमवार को एक बजे बैंक से दस हजार रुपये निकालने आए थे। एक हजार रुपए अपनी जेब में रखने के बाद शेष नौ हजार रुपये एक झोले में उन्होंने रख लिया। पासबुक अपडेट कराने के लिए वे लाइन में खड़े थे। उसके पीछे खड़े उचक्के ने झोले के बगल में ब्लेड मारकर रुपये निकाल लिया। ब्लेड मारने की आहट रामस्वार्थ राय को मिल चुकी थी। हल्ला करने पर  भागते उचक्के को भीड़ ने पकड़ लिया। रामस्वार्थ राय के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस पुछताछ व तहकीकात में जुटी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.