Move to Jagran APP

Samastipur News: होली में नशेड‍़ि‍यों पर रखी जाएगी कड़ी नजर, हुड़दंग मचाने पर होगी कार्रवाई

Samastipur News समस्‍तीपुर के अंगारघाट थाना पर हुई शांति समिति की बैठक होली के दो दिन पूर्व से ही ताड़ी बिक्री पर रहेगी रोक समस्‍तीपुर में होली के दौरान शराब पीकर हंगामा करने वालों पर कार्रवाई की तैयारी बैठक में हुआ फैसला

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sun, 21 Mar 2021 07:31 PM (IST)Updated: Sun, 21 Mar 2021 07:31 PM (IST)
Samastipur News: होली में नशेड‍़ि‍यों पर रखी जाएगी कड़ी नजर, हुड़दंग मचाने पर होगी कार्रवाई
शराब पीकर हंगामा करने वालों पर पुल‍िस की नजर। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

समस्‍तीपुर, जांस। होली त्‍योहार नजदीक होने की वजह से शराब धंधेबाजों पर लगातार कार्रवाई हो रही है। होली में हंगामा करने वाले नशेड़ियों पर प्रशासन की पैनी नजर है। कहीं भी शराब पीकर हंगामा करते पाए गए तो बड़ी कार्रवाई होगी। वहीं ब‍िहार में पूर्ण शराब बंदी के बावजूद कुछ अवैध तरीके से शराब बेचने वाले सक्रिय हैं। ऐसे लोगों की पहचान कर कार्रवाई की प्रक्रिया जारी है। अंगारघाट थाना पर रविवार को होली तथा शब- ए-बरात को लेकर शांति समिति की बैठक थाना परिसर में हुई। इसकी अध्यक्षता आफताब आलम ने की। शांतिपूर्ण ढंग से होली पर्व को प्रेम व सौहार्द के साथ मनाने के लिए नशीली वस्तुओं तथा नशेडिय़ों पर कड़ी नजर रखने के लिए उपस्थित लोगों ने सलाह दी। होली के दो दिन पहले से ही ताड़ी बिक्री पर रोक लगाई गई। होली मिलन समारोह तथा होली में किसी भी प्रकार की सामुहिक आयोजन पर रोक रहेगी। होली में डीजे बजाने पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। पंचायतों के प्रतिनिधियों तथा प्रबुद्ध लोगों से भी असामाजिक तत्वों पर नजर बनाए रखने के लिए कहा गया है। मौके पर एसआई लालजी राम, ब्रजनंदन ङ्क्षसह, सुचित कुमार चौबे, माले नेता महावीर पोद्दार, पूर्व मुखिया रामलौलिन राय, कमलकांत राय, चुन्नू मिश्रा, रमेश शर्मा, पुर्व जिला पार्षद प्रभु नारायण राय, सरपंच रामबाबू सहनी, मो. अनवर, योगी राय, जितेन्द्र राय, महेश चौरसिया, सूरज यादव सहित अन्य लोग मौजूद थे। 

loksabha election banner

 शराब कारोबारी पर प्राथमिकी दर्ज 

 हलई ओपी अध्यक्ष संदीप कुमार पाल ने मरिचा पंचायत से बरामद की गई शराब को जब्त करने के बाद शराब कारोबारियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर लिया है। गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग के साथ की गई छापेमारी में उत्पाद विभाग एवं हलई पुलिस के द्वारा छब्बीस सौ लीटर से अधिक विदेशी शराब बरामद की गई थी। प्राथमिकी में पिता श्याम नंदन राय एवं अभिनंदन राय उर्फ नेपाली राय को आरोपित किया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.