Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में सफाई व्यवस्था से खफा महापौर ने दी इस्तीफा देने की चेतावनी, नगर आयुक्त को लिखा पत्र

Muzaffarpur Nagar Nigam News महापौर सुरेश कुमार को शहर की नारकीय हालात से नाराज लोगों ने सरैयागंज में किया था घेराव। अपर नगर आयुक्त एवं तीनों उपनगर आयुक्त की भूमिका पर उठाया सवाल। इस्तीफा देने की दी चेतावनी।

By Murari KumarEdited By: Published: Sun, 15 Nov 2020 08:35 AM (IST)Updated: Sun, 15 Nov 2020 08:35 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में सफाई व्यवस्था से खफा महापौर ने दी इस्तीफा देने की चेतावनी, नगर आयुक्त को लिखा पत्र
मुजफ्फरपुर के मेयर सुरेश कुमार (फोटो- जागरण)

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Muzaffarpur Nagar Nigam News: शहर की नारकीय हालात से महापौर सुरेश कुमार (Mayor Suresh Kumar ) निगम अधिकारियों पर नाराज हैं। शुक्रवार को शहर भ्रमण के दौरान सरैयागज में स्थानीय लोगों ने उनका घेराव किया। सड़क पर फैले कचरे को दिखाया। महापौर ने हालात को बदलने का वादा किया, तब लोग माने। इस घटना से नाराज महापौर ने नगर आयुक्त विवेक रंजन मैत्रेय (Municipal Commissioner Vivek Ranjan Maitreya) को पत्र लिखकर अपनी नाराजगी जाहिर की। निगम में तैनात अपर नगर आयुक्त एवं तीन उप नगर आयुक्तों की कार्यशैली पर सवाल उठाए। शहर पूरी तरह से साफ नहीं होने पर इस्तीफा देने की बात कही। 

loksabha election banner

सड़कों पर फैला कचरा, डंपिंग स्थलों पर लगा कचरे का अंबार

महापौर ने कहा कि पिछले एक सप्ताह से शहर में नारकीय हालात बने हुए हैं। सड़कों पर कचरा फैला हुआ है। डंपिंग स्थलों पर कचरे का अंबार लगा हुआ है। धनतेरस पर खरीदारी करने वालों को कचरे के बीच से होकर गुजरना पड़ा। इससे लोगों में नाराजगी है। शहर भ्रमण के दौरान सरैयागंज टावर के पास लोगों ने उनको घेर लिया और आक्रोश व्यक्त किया। कई अन्य जगहों पर भी सफाई नहीं होने के कारण उन्हें किरकिरी का सामना करना पड़ा। वार्ड पार्षदों को भी कचरा का उठाव नहीं कराए जाने के कारण लोगों की नाराजगी झेलनी पड़ रही है। निगम में एक अपर नगर आयुक्त एवं तीन उप नगर आयुक्त की प्रतिनियुक्त है लेकिन वे क्या कर रहे हैं पता नहीं चल रहा। उन्होंने कहा कि इस बात की शिकायत उन्होंने जिलाधिकारी से भी की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.