Move to Jagran APP

मधुबनी में नकाबपोश अपराधियों ने ट्रक को अगवा कर लूटे 15 लाख के सामान Madhubani News

पटना से कुरकुरे की 185 पेटी लाद मधुबनी के लिए रवाना हुआ था ट्रक। एनएच 57 पर सीता पेट्रोल पंप के निकट अपराधियों ने ट्रक चालक को बनाया बंधक।

By Murari KumarEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 05:44 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 05:44 PM (IST)
मधुबनी में नकाबपोश अपराधियों ने ट्रक को अगवा कर लूटे 15 लाख के सामान Madhubani News
मधुबनी में नकाबपोश अपराधियों ने ट्रक को अगवा कर लूटे 15 लाख के सामान Madhubani News

मधुबनी, जेएनएन। पंडौल क्षेत्र में वाहन लूट की घटनाओं में अचानक वृद्धि हो रही है। दस दिनों के भीतर दो घटनाएं घट चुकी हैं जिसमें चार पहिया वाहन चालक को बंधक बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया है। ताजा मामले में नकाबपोश अपराधियों ने कुरकुरे की 182 पेटी लदी आइसर ट्रक को अपना निशाना बना लिया है। जानकारी के अनुसार वैशाली जिला के गंगाब्रिज थाना क्षेत्र अंतर्गत टेरावासिया निवासी शिव बालक राय के पुत्र शंकर राय दीदारगंज समिति, पटना का आईसर ट्रक  पर करीब 15 लाख रुपये के बिंगो टेढ़े-मेढ़े कुरकुरे की 182 पेटी लादकर मधुबनी के लिए निकला।

loksabha election banner

यह हुई घटना

 नींद और थकान की वजह से दरभंगा जिला स्थित एनएच-57 के किनारे सीता पेट्रोल पंप के पास ट्रक खड़ी कर सोने जा रहा था। उसी दौरान तीन अज्ञात युवक मुंह पर काला कपड़ा बांधकर ट्रक पर दोनेां ओर से चढ़ गए और चालक के साथ मारपीट करते हुए उसका मुंह दबा दिया। तीनों अपराधियों ने चालक को सीट के नीचे दबा दिया और ट्रक लेकर आगे बढ़ चले। करीब दो किलोमीटर आगे लाकर सुनसान सड़क पर ट्रक को रोका और उस पर लगे कुरकुरे की पेटियों को दूसरी गाड़ी में रखवा लिया।

 सारा सामान एक ट्रक से दूसरे ट्रक पर लेने के बाद खाली ट्रक को चालक के साथ 10 किलोमीटर आगे मोहन बढ़ीयाम के पास लाकर चालक के हाथ पैर बांध छोड़ कर अपराधी भाग निकले। किसी तरह पैर की रस्सी खोल चालक नीचे उतरा और शोर मचाते हुए आगे चौक की ओर भागा। वहां सकरी थाना पुलिस की गश्ती पार्टी खड़ी थी। चालक ने पूरी बात पुलिस को बताई। मामला समझते ही पुलिस हरकत में आई और अपराधियों को पकडऩे सीता पेट्रोल पंप पहुंची। वहां पूछताछ में लोगों ने बताया कि कुछ देर पहले एक ट्रक खड़ी थी, जिस पर बाद में तीन-चार लोग चढ़कर ट्रक लेकर गए थे।

 ट्रक के चालक शंकर राय के बयान पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। सकरी थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि देर रात से ही पुलिस उक्त मामले की छानबीन में जुटी है। लेकिन, अब तक कोई ठोस जानकारी हाथ नहीं मिली है। बता दें कि इससे पहले सात जुलाई को अज्ञात अपराधियों ने मनीगाछी थाना क्षेत्र के नारायणपुर के निकट डाक पार्सल गाड़ी को सामान सहित लूट लिया था। उस गाड़ी पर करीब 20 लाख रुपये के ऑनलाइन कुरियर कंपनी ऑमेजन के सामान लदे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.