Move to Jagran APP

Samastipur: शादी की जानकारी पर प्रेमी के घर पहुंची ट‍िक टॉक वाली प्रेम‍िका, बोली तुम सि‍र्फ मेरे हो...

Bihar news समस्‍तीपुर में दूसरी शादी की जानकारी पर प्रेमिका प्रेमी पति के घर पहुंच कर बगावत करने लगी बोली ट‍िक टॉक पर हुआ प्यार रचाई शादी अब दे रहा धोखा। लड़की के पहुंचने के बाद युवक के घर वाले काफी परेशान हैं।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Tue, 23 Mar 2021 01:24 PM (IST)Updated: Thu, 25 Mar 2021 08:26 PM (IST)
समस्‍तीपुर में एक युवक घर पहुंचकर बगावत करने लगी युवती। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

समस्‍तीपुर, जासं। समस्‍तीपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक युवक की शादी की सूचना पर एक युवती पहुंची और बगावत करने लगी। बोली तुम स‍िर्फ मेरे हो। थाना क्षेत्र के एक गांव में  प्रेमिका पहुची प्रेमी पति के घर पहुचकर युवक को अपना पति बताकर घर का बहू बनने का दावा करते हुए टिक टॉक के माध्यम से दोनों के बीच प्यार होने एवं शादी रचने की बात बता रही थी। जिसका सबूत भी समाज के गण्यमान्य लोंगो को दिखा कर प्रेमी पति के घर बहू के रूप में रहने का दावा कर रही थी।  युवती के प्रेमी पति के परिवार वालों ने युवती को मारपीट करने पर उतारू हो गए जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई एवं दोनों प्रेमी युगल को महिला थाना को अग्रेतर कार्रवाई के लिए भेज दिया। 

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur Crime: बर्तन धो रही किशोरी का मुंह दबाया, कंधे पर उठाया और लीची बगान में ले जाकर बारी-बारी से...

बताया जाता है कि विभूतिपुर के एक गांव का युवक जिसे टिक टॉक के माध्यम से यूपी के गाजियाबाद की रहने वाली लड़की  से प्यार हो गया था। जिसको लेकर दोनों प्रेमी युगल शादी प्रदेश में ही रचाई थी। दिसंबर 2020 में युवती अपने प्रेमी पति के घर आई तो गांव समाज के लोगों ने उसे उम्र कम होने की बात बता कर विधिवत सामाजिक मान्यता देने में कानूनी बाध्यता बताकर उसे वापस कर दिया। जब प्रेमिका को अपने प्रेमी पति को दूसरी शादी करने की जैसे ही जानकारी मिली कि वह विभूतिपुर अपने प्रेमी पति के यहा आयी। गांव पहुंचकर उनके साथ शादी रचाने, प्रेम प्रसंग की कई सारी सबूत, समाज के बीच रख रही थी। इसको लेकर विगत कई दिनों से लगातार पंचायतें भी हुई। लेकिन बात नहीं बना पायी तो रविवार को प्रेमिका ने अपने प्रेमी पति के घर में अन्‍दर गई एवं युवक को अपना पति बता कर उसके घर में बहू बनकर रहने का दावा करने लगी।

यह भी पढ़ें: Bihar News: चनपट‍िया व‍िधायक को फोन पर 'हाल क्‍या है द‍िलों का न पूछो सनम' कहना दारोगा पर कहर ढा गया, न‍िलंब‍ित

युवक के परिजनों ने उसे मारपीट करने लगे तो इसकी जानकारी विभूतिपुर पुलिस को मिली। देर शाम पुलिस दोनों प्रेमी युगल को हिरासत में लेकर कर महिला थाना को सुपुर्द कर दिया। थाना अध्यक्ष के सी भारती ने बताया कि यूपी के गाजियाबाद की रहने वाली युवती ने अपने प्रेमी पति के घर आई थी। पुलिस दोनों प्रेमी युगल को अपने हिरासत में लेकर महिला थाना को अग्रसर कार्रवाई के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: सीएम नीतीश कुमार पर लालू के लाल तेज प्रताप यादव का तंज, की तैनु "हाफ़ पैंट" सूट करदा...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.