मधुबनी: मेला देखने गए बासोपट्‌टी के युवक का हरलाखी में पेड़ से लटका मिला शव

Madhubani Crime news मृतक के स्वजन जता रहे हत्या की आशंका जांच में जुटी पुलिस भारत-नेपाल सीमा से सटे फुलहर पश्चिम टोल नहर किनारे बगीचा में मिला युवक का शव इसकी सूचना ग्रामीणों ने हरलाखी थाना पुलिस को दी।

Dharmendra Kumar SinghPublish: Fri, 28 Jan 2022 02:28 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 02:28 PM (IST)
मधुबनी: मेला देखने गए बासोपट्‌टी के युवक का हरलाखी में पेड़ से लटका मिला शव

मधुबनी (हरलाखी), जासं। हरलाखी थाना क्षेत्र में भारत-नेपाल सीमा पर स्थित फुलहर पश्चिम टोल के कमला नहर के समीप बगीचा में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। जैसे ही शव की खबर इलाके में फैली, वहां लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। मृतक की पहचान बासोपट्टी थाना क्षेत्र के मेहतरपट्टी गांव निवासी सिंटू राम के 27 वर्षीय पुत्र उपेंद्र राम के रूप में बताई गई है। शव मिलने की सूचना पर स्वजन भी पहुंचे और हत्या की संभावना जता रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की सुबह कुछ ग्रामीण जब शौच के लिए बगीचा में गए तो देखा कि पेड़ से शव लटक रहा है। इसकी सूचना ग्रामीणों ने हरलाखी थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान दल-बल के साथ बगीचे में पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। तलाशी में मृतक की जेब से आधार कार्ड बरामद हुआ। आधार कार्ड से मृतक की पहचान कर बासोपट्‌टी में उसके स्वजनों को सूचना दी गई। इसके बाद शव को पुलिस कब्जे में लेकर थाने ले गई। थाना पर मृतक के पिता ने शव की शिनाख्त की।

मृतक के पिता ने बताया कि मृतक युवक गुरुवार की शाम घर से खाना खाकर चौक पर निकल गया था। वहां से वह फुलहर में झंडा मेला देखने गया था। अगले दिन सुबह उसका शव पेड़ से लटकता मिला है। युवक अविवाहित था और मजदूरी का काम करता था। स्वजनों के अनुसार, मृतक का किसी के साथ कोई लड़ाई झगड़ा भी नहीं था। युवक की मौत संदेहास्पद बनी हुई है। इधर, स्थानीय लोगों का कहना है कि शव की स्थिति देखने से प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला लग रहा है। खासकर भारत-नेपाल बार्डर के इतने करीब युवक का शव बरामद होने से सीमा पर तैनात एसएसबी के गश्त पर भी सवाल उठ रहे हैं।

इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर घटना की बारीकी से जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम में भेजा जा रहा है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

Edited By Dharmendra Kumar Singh

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept