Move to Jagran APP

Madhubani news: सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने पर बेनीपट्टी में 75 नामजद व 100 अज्ञात पर प्राथमिकी

Madhubani news मधुबनी ज‍िले में सरकारी कार्य में बाधा डाल सड़क जाम करने का आरोप मतदान के दौरान गोलीबारी में प्रत्याशी के पति के जख्मी होने पर लोगों ने लोहिया चौक को जाम कर किया था प्रदर्शन।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sat, 04 Dec 2021 05:17 PM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 05:18 PM (IST)
Madhubani news: सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने पर बेनीपट्टी में 75 नामजद व 100 अज्ञात पर प्राथमिकी
मामले में पुल‍िस कर रही जांच पड़ताल। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मधुबनी (बेनीपट्टी), जासं। सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न कर बेनीपट्टी में सड़क जाम करने के आरोप में 75 नामजद सहित एक सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है । थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने नीरज राय, मदन महतो सहित 75 नामजद लोगों के खिलाफ तथा एक सौ अज्ञात लोगों के विरूद्ध 30 नवम्बर को बेनीपट्टी बाजार के लोहिया चौक पर सड़क जाम कर सरकारी कार्यों में बाधा उत्पन्न करने , दुकानदारों के साथ गाली गलोज कर लाठी-डंडा लेकर जबरन दुकान बंद कराने, यातायात व्यवस्था को पूर्ण रूपेण ठप करने , प्रशासन के साथ धक्का-मुक्की कर प्रशासन के विरूद्ध नारेबाजी करने, बिना अनुमति के ध्वनी विस्तारक यंत्र का प्रयोग करने की आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

prime article banner

थानाध्यक्ष का आरोप है कि त्यौंथ गांव में चुनावी रंजिश को लेकर जगेश्वर यादव के समर्थक ने मारपीट की । इस बीच विवेक राय के पैर में गोली मारकर जख्मी कर दिया गया है। विवेक राय के स्वजन से अनुरोध किया गया कि थाना आकर आवेदन दें । एक दिन बाद उनके समर्थकों के द्वारा 30 नवंबर को लाठी -डंडा से लैस होकर बेनीपट्टी बाजार पहंचकर सड़क जाम कर यातायात को ठप कर दिया एवं सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न कर, प्रशासन के साथ के साथ धक्का -मुक्की कर नारेबाजी करते रहें ।

बता दें कि 29 नवंबर को मतदान के दौरान त्योंथ पंचायत के एक बूथ के निकट गोलीबारी हुई थी जिसमें मुखिया प्रत्याशी के पति विवेक राय गोली लगने से जख्मी हो गए। दरभंगा के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है । इधर, जख्मी विवेक राय के बयान पर निवर्तमान मुखिया पति जागेश्वर यादव सहित आठ लोगों के विरूद्ध गोलीबारी करने की प्राथमिकी भी दर्ज की जा चुकी है । वहीं, मतगणना में जख्मी विवेक राय की पत्नी झा जूली मुखिया पद पर निर्वाचित घोषित हो चुकी है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.