Move to Jagran APP

Loot in Madhubani: रहिका में वाहन पर फायरिंग कर 5.98 लाख रुपये लूटे

अपराधियों ने रहिका थाना क्षेत्र के पोखरौनी में दिया घटना को अंजाम। इस बाबत कंपनी के मैनेजर सोनू कुमार सिंह ने रहिका थानेे में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटनास्थल से एक खोखा मिला। वाहन पर भी फायरिंग के निशान मिले।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 09:00 AM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 09:00 AM (IST)
Loot in Madhubani: रहिका में वाहन पर फायरिंग कर 5.98 लाख रुपये लूटे
वाहन में ही रुपये से भरा बैग छोड़कर चालक और डिलेवरी ब्वॉय जान बचाकर भाग निकले।

मधुबनी, जासं। जिले के रहिका थाना क्षेत्र के पोखरौनी चौक के पास निजी कंपनी की पिकअप वैन पर फायरिंग कर बाइक सवार चार अपराधियों ने पांच लाख 98 हजार 200 रुपये लूट लिए। वैन चालक और उसका सहयोगी डर से भाग निकला। इस बाबत कंपनी के मैनेजर सोनू कुमार सिंह ने रहिका थानेे में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटनास्थल से एक खोखा मिला। वाहन पर भी फायरिंग के निशान मिले। 

loksabha election banner

बताया कि कंपनी का शाखा कार्यालय मधुबनी शहर के स्टेडियम मोहल्ला में है। चालक विकास कुमार पासवान डिलेवरी ब्वॉय राज कुमार महतो के साथ मंगलवार रात साढ़े आठ बजे पांच लाख 98 हजार 200 रुपये कलेक्शन कर पार्सल वैन से जयनगर से मधुबनी लौट रहा था। इस बीच वाहन का पीछा करते आ रहे लुटेरों ने वाहन पर कई राउंड फायङ्क्षरग कर दी। वाहन में ही रुपये से भरा बैग छोड़कर चालक और डिलेवरी ब्वॉय जान बचाकर भाग निकले। अपराधी वाहन से रुपये वाला भरा बैग लेकर लोहा की ओर भाग निकला। सभी अपराधी मास्क लगाए था। पुलिस और कंपनी के मैनेजर ने चालक और डिलेवरी ब्वॉय से पूछताछ की। राशि की बरामदगी और लुटेरों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी थी।  

दहेज प्रताडऩा व हत्या की धमकी की शिकायत

वैशाली थाना क्षेत्र के परमानंदपुर निवासी संयोग सहनी की पुत्री इंदू देवी ने दहेज के लिए बराबर प्रताडि़त करते हुए जान से मारने का प्रयास व हत्या करने की धमकी को लेकर सरैया थाने में शिकायत की है। कहा कि मेरी शादी 2017 में सरैया थाना के गोपीनाथपुर निवासी मंटुन सहनी से हुई थी। शादी में मेरे पिता ने उचित उपहार दिया था, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही ससुराल वाले बाइक व दो लाख की मांग करने लगे। पैसे नहीं देने पर सभी प्रताडि़त करने लगे। साथ ही केरोसिन शरीर पर डालकर जलाने का भी प्रयास किया, लेकिन चिल्लाने ओर लोगों के जुटने पर जान बची। बताया कि 7 अप्रैल को मारपीट कर घर से निकल दिया व दहेज में बाइक व नकदी नहीं मिलने तक घर नहीं आने की धमकी दी। पीडि़ता ने ससुर शंकर सहनी, सास लाली देवी, पति मंटून सहनी तथा उनके भाई सुमन सहनी व मंगरु सहनी को नामजद करते हुए आवेदन दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: LOVE...AUR DHOKHA: ऐसा भी होता है क्‍या? बैंक खाता खुलवाने में ही प्यार हो जाए, समस्तीपुर की युवती को हुआ और...

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर में साली की मौत मामले में जीजा पर एफआइआर, जानिए इस मर्डर का तीसरी महिला से कनेक्शन

यह भी पढ़ें: नटवरलाल की आत्मा मुजफ्फरपुर के इस व्यक्ति में घुसी, बेच दी सुन्नी वक्फ बोर्ड की जमीन

 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.