Move to Jagran APP

बिहार बंद पर इंकलाबी नौजवान सभा व आइसा ने निकाला मशाल जुलूस

इंकलाबी नौजवान सभा (आरवाईए) छात्र संगठन आइसा ने बिहार बंद के समर्थन में मशाल जुलूस निकाला।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 01:39 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 01:39 AM (IST)
बिहार बंद पर इंकलाबी नौजवान सभा व आइसा ने निकाला मशाल जुलूस
बिहार बंद पर इंकलाबी नौजवान सभा व आइसा ने निकाला मशाल जुलूस

मुजफ्फरपुर : इंकलाबी नौजवान सभा (आरवाईए) छात्र संगठन आइसा ने बिहार बंद के समर्थन में मशाल जुलूस निकाला। मशाल जुलूस में शामिल प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए आफताब आलम ने कहा कि सरकार सचमुच अभ्यर्थियों की मांगों पर गंभीर होती तो इस तरह की घटना नहीं होती। मौके पर इंसाफ मंच के उपाध्यक्ष जफर आजम, आइसा के सह संयोजक मोहम्मद शाहनवाज, असलम रह़मानी, फहद जमां, मनोज यादव, रियाज खान, एजाज अहमद, मुफ्ती इरफान कासमी, अकबरे आजम सिद्दीकी, राज किशोर कुमार, विजय कुमार आदि शामिल रहे।

loksabha election banner

बंद को लेकर अलर्ट मोड में रेलवे

एआइडीएसओ व एआइडीवाइओ के संयुक्त विरोध-प्रदर्शन को लेकर रेलवे अलर्ट मोड में है। आंदोलनकारियों से निपटने के लिए रेलवे ने पूरी तैयारी कर ली। शुक्रवार की सुबह से ही मुजफ्फरपुर जंक्शन के चप्पे-चप्पे में पुलिस फोर्स की तैनाती रहेगी। रेल अधिकारी और अफसर इसकी पल-पल की मानिटरिग करेंगे। मुजफ्फरपुर जंक्शन पर 24 जनवरी को गोदिया एक्सप्रेस को रोककर छात्र और उनके साथ आए कई लोगों ने ट्रेन को रोक दिया। करीब डेढ़ घंटे तक ट्रेन को रोके रखे जाने से रेल यात्रियों को काफी परेशानी हुई। इसके अलावा बाघ एक्सप्रेस को भी भगवानपुर में करीब आधे घंटे तक रोका गया। बंदी को लेकर कई लोगों ने शुक्रवार को अपनी यात्रा स्थगित कर दी। रेल अधिकारियों का कहना है कि फरवरी में रेलवे भर्ती एनटीपीसी की होने वाली परीक्षा जब स्थगित कर दी गई है तो छात्रों को आंदोलन रोक देना चाहिए। उनका यह भी कहना हैं कि रेल रोकने वाले लोगों के परिवार के सदस्य भी सफर में हो सकते हैं। उन्हें भी तो उसी तरह परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। इसलिए बिना सोचे-समझे रेल क्षेत्र को निशाना नहीं बनाया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.