Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर: किराएदार की पिटाई के बाद मकान मालिक ने चढ़ा दी बाइक, नगर थाना पर चला हाईवोल्टेज ड्रामा

मुजफ्फरपुर के नगर थाना के गोला बांध रोड की घटना। मकान मालिक व उसका भाई पुलिस हिरासत में। नगर थाना पर जुटे मकान मालिक और किराएदार के समर्थक।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 06 Feb 2020 11:29 PM (IST)Updated: Fri, 07 Feb 2020 08:41 AM (IST)
मुजफ्फरपुर: किराएदार की पिटाई के बाद मकान मालिक ने चढ़ा दी बाइक, नगर थाना पर चला हाईवोल्टेज ड्रामा
मुजफ्फरपुर: किराएदार की पिटाई के बाद मकान मालिक ने चढ़ा दी बाइक, नगर थाना पर चला हाईवोल्टेज ड्रामा

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। नगर थाना के गोला बांध रोड में मकान मालिक ने किराएदार विकास कुमार जायसवाल की जमकर पिटाई की। इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसके उपर बाइक चढ़ा दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने मकान मालिक मनोज कुमार व उसके भाई दिलीप कुमार को हिरासत में ले लिया। उसे छुड़ाने को लेकर नगर थाना पर हाईवोल्टेज ड्रामा चला।

loksabha election banner

 विकास आरएसएस का स्वयंसेवक बताया जा रहा है। घटना के बाद मकान मालिक के समर्थकों की ओर से पुलिस पर पड़ रहे दबाव की सूचना पर बड़ी संख्या में आरएसएस के कार्यकर्ता नगर थाना पर पहुंच गए। ये लोग मामले की निष्पक्ष जांच कर आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। इससे कुछ देर के लिए माहौल गर्म हो गया।

 

यह हुई घटना

विकास जायसवाल ने नगर थाना में दिए शिकायत पत्र में कहा है कि गोला बांध रोड के एक अपार्टमेंट में किराए का गोदाम है। डेढ़ साल पहले यह गोदाम उसने मुकेश कुमार से आठ हजार प्रतिमाह पर लिया था। गुरुवार की शाम लगभग साढ़े चार बजे उसके मोबाइल पर दिलीप कुमार का मैसेज आया। मैसेज में उसने गोदाम में ताला लगाने की बात कही।

 इस मैसेज के बाद जब वह वहां पहुंचा तो उसके गोदाम का ताला टूटा हुआ था और सामान सब बिखरा था। जब इसका कारण उसने पूछा तो दिलीप व उसके भाई मनोज कुमार उसके उपर हमला कर दिया। उसके सिर पर लोहे के रड से प्रहार किया गया। इससे वह जमीन पर गिर गया। तब दिलीप कुमार ने उसके उपर बाइक चढ़ा दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। 

 घटना के संबंध में नगर थानाध्‍यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। दो आरोपितों को हिरासत में लिया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.