Move to Jagran APP

Amit murder : जानें क्यों चुन्नू के आवास पर मथुरा पुलिस ने चस्पा किया इश्तेहार Muzaffarpur News

Amit massacre पिछले साल सरैया के अमित की दिल्ली में हत्या के बाद मथुरा में शव को लगाया गया था ठिकाना। दिल्ली क्राइम ब्रांच ने मामले का किया था उद्भेदन।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 15 Mar 2020 08:34 AM (IST)Updated: Sun, 15 Mar 2020 08:34 AM (IST)
Amit murder : जानें क्यों चुन्नू के आवास पर मथुरा पुलिस ने चस्पा किया इश्तेहार Muzaffarpur News
Amit murder : जानें क्यों चुन्नू के आवास पर मथुरा पुलिस ने चस्पा किया इश्तेहार Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सरैया के अमित सिंह हत्याकांड के आरोपित चुन्नू ठाकुर के गन्नीपुर स्थित घर पर मथुरा की पुलिस ने इश्तेहार चस्पा किया है। पिछले साल फरवरी में दिल्ली में हत्या के बाद मथुरा में उसके शव को ठिकाने लगाया गया था। शव की पहचान न हो इसलिए उसके शरीर व चेहरा पर पेट्रोल छिड़क दिया गया था। आपसी अदावत के कारण गैंगवार में यह घटना घटी थी। इस मामले में चुन्नू ठाकुर सहित चार को आरोपित बनाया गया था। तब से वह फरार है। काजी मोहम्मदपुर थानाध्यक्ष मो. शुजाउद्दीन ने बताया कि मथुरा पुलिस कोर्ट के आदेश से इश्तेहार चस्पा किया है।

loksabha election banner

कैब चालक से मामला आया था सामने

दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने मोतिहारी के कैब चालक पंकज सिंह को हिरासत में लिया था। उससे पूछताछ में हत्याकांड का उद्भेदन हुआ था। उसने हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने में सहयोग करने की बात स्वीकार की थी। उसने बताया कि हत्या के पहले अमित से 19 लाख रुपये भी वसूले गए थे। उसे रवि कुमार सहनी उर्फ मास्टर अपने साथ 21 फरवरी को फ्लाइट से दिल्ली ले गया था। दिल्ली पहुंचने पर जब एक-एक कर अमित के चारों मोबाइल नंबर बंद हो गए तो उसके स्वजनों को चिंता सताने लगी। 3-4 दिनों की भाग-दौड़ के बाद जब स्वजनों ने दिल्ली क्राइम ब्रांच से संपर्क किया। जगह-जगह सीसी कैमरे खंगाले गए तो मास्टर व अमित के साथ तीसरे व्यक्ति के रूप में कैब चालक पंकज की पहचान हुई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.