Move to Jagran APP

पूर्वी चंपारण के कैथवलिया में टूटा रिंग बांध, कई इलाकों में फैला पानी; डूबने से पांच की मौत

पूर्वी चंपारण के सुगौली प्रखंड के कैथवलिया में सिकरहना नदी का रिंग बांध करीब 25 से तीस फीट में पूरी तरह से टूट गया है। जिले के विभिन्न प्रखंडों में डूबने से पांच लोगों की मौत हुई।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 05:28 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 05:28 PM (IST)
पूर्वी चंपारण के कैथवलिया में टूटा रिंग बांध, कई इलाकों में फैला पानी; डूबने से पांच की मौत
पूर्वी चंपारण के कैथवलिया में टूटा रिंग बांध, कई इलाकों में फैला पानी; डूबने से पांच की मौत

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। जिले के सुगौली प्रखंड के कैथवलिया में सिकरहना नदी का रिंग बांध ध्वस्त हो गया है। करीब 25 से तीस फीट में बांध पूरी तरह से टूट गया है। तटबंध के ध्वस्त होने से कई नए इलाकों में पानी फैल गया गया है। बंजरिया में भी बाढ़ का कहर जारी है। पताही में बागमती का जलस्तर में वृद्धि जारी है। प्रखंड के सभी पंचायतों में पानी प्रवंश कर गया है। लोगों का आवागमन पूरी तरह से बंद है। गंडक नदी का भी चंपारण तटबंध पर दबाव बरकरार है। 

loksabha election banner

डूबने से पांच लोगोंं की मौत 

मोतिहारी जिले के विभिन्न प्रखंडों में डूबने से पांच लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार तुरकौलिया में एक, बंजरिया में एक, घोड़ासहन में एक व पीपरा में एक की मौत हुई है। तुरकौलिया के शंकर सरैया में युवक धीरज कुमार की मौत गड्ढे में गिरने से हो गई। घोड़ासहन में गेंद खेलने के क्रम मे गढ्ढा मे डूबने से चार वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। उक्त बच्ची बालापुर निवासी छोटेलाल साह की पुत्री बतायी जाती है। बंजरिया के सुरहा नहर रोड में बाढ के पानी में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। पुष्टि करते हुए सीओ मणिकुमार वर्मा ने बताया कि उक्त बच्चा मुकर्रम (11 वर्ष ) सिसवा के शेख भोला का पुत्र बताया जाता है। वहीं पीपरा में भी एक की मौत डूबने से हुई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.