Move to Jagran APP

अकेली किशोरी ने हथियारबंद अपराधियों से लिया लोहा, एक धराया Muzaffarpur News

कबड्डी खिलाड़ी रानी ने दो अपराधियों को दबोचा हाथ में दांत काट एक फरार। गिरफ्तार अपराधी का खंगाला जा रहा रिकॉर्ड भागे बदमाश को किया जा रहा चिह्नित।

By Murari KumarEdited By: Published: Sat, 20 Jun 2020 08:53 PM (IST)Updated: Sat, 20 Jun 2020 08:53 PM (IST)
अकेली किशोरी ने हथियारबंद अपराधियों से लिया लोहा, एक धराया Muzaffarpur News
अकेली किशोरी ने हथियारबंद अपराधियों से लिया लोहा, एक धराया Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। महिलाएं हर क्षेत्र में पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहीं हैं, कहीं-कहीं उनसे काफी आगे भी हैं। एक बार फिर लोगों को इसकी मिसाल करजा थाना क्षेत्र के मड़वन विशुनपुर सड़क पर राजपूत द्वार के समीप देखने को मिली, जहां अकेली किशोरी ने दो अपराधियों के दांत खट्टे कर दिए। इस दौरान एक अपराधी तो भागने में सफल रहा। जबकि दूसरे को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि इस दौरान किशोरी खुद जख्मी भी हो गई।

loksabha election banner

 मगर, इसकी परवाह किए बगैर उसने अपराधियों को देसी पिस्तौल के साथ धर दबोचा। जानकारी के अनुसार अंतरराज्यीय कबड्डी खिलाड़ी रक्सा दक्षिण निवासी रानी कुमारी स्कूटी से मुजफ्फरपुर से मड़वन होते हुए रक्सा अपने घर लौट रही थीं। इस दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने उसका पीछा किया। वह जैसे ही जीयन राजपूत द्वार के आगे बढ़ी, दोनों अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर उसे रोक लिया। पेट में पिस्तौल सटाते हुए गोली मारने की धमकी दे गाली देते हुए पर्स व बाइक छीनने का प्रयास करने लगा।

 मगर, रानी ने पिस्तौल की परवाह किए बगैर दोनों को पकड़ लिया। उसमें और दोनों अपराधियों के बीच जमकर मारपीट हुई, मगर उसने दोनों को अपने कब्जे से नहीं छोड़ा। इस दौरान एक अपराधी ने दांत काट उसे जख्मी कर दिया और पकड़ ढीली पड़ते ही फरार होने में सफल रहा। इस बीच शोर सुन आसपास के लोग जुट गए व करजा पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंचे दरोगा राकेश कुमार ने पिस्तौल के साथ धराए अपराधी को अपने कब्जे में ले लिया।

 उसकी पहचान पानापुर ओपी क्षेत्र के बंगरा निवासी संतोष कुमार के रूप में हुई है। जख्मी खिलाड़ी का इलाज पीएचसी में कराया गया। उसके साहस की चर्चा थाने सहित क्षेत्र के लोगों में काफी जोर-शोर से चल रही है। लोग उसकी प्रशंसा कर रहे हैं। थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि धराए अपराधी से पूछताछ की जा रही है। उसकी निशानदेही पर फरार अपराधी को चिह्नित किया जा रहा है। इनके आपराधिक इतिहास का भी पता लगाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.