Move to Jagran APP

सिवान से चुनाव कराने बगहा आ रहे जवानों से भरी जीप धनहा पुल के समीप पलटी, तीन जख्मी

स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में मणिपुर निवासी राईलेटर रणवीर एल.कैजीत रालौन जख्मी हो गए। सभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। उनका अभी इलाज चल रहा है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 11:38 AM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 11:38 AM (IST)
सिवान से चुनाव कराने बगहा आ रहे जवानों से भरी जीप धनहा पुल के समीप पलटी, तीन जख्मी
सुरक्षा बलों की गाड़ी धनहा पुल के पास पलट गई।

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। बिहार विधानसभा चुनाव-2020 के तीसरे चरण का चुनाव कराने के लिए सिवान से पश्चिम चंपारण जिले के बगहा आ रही सुरक्षा बल की गाड़ी धनहा पुल के पास अचानक पलट गई। इस हादसे में वाहन में बैठे तीन जवान घायल हो गए हैं। इस हादसे से घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। दुर्घटना में घायल जवानों को पलटे हुए वाहन से निकालकर तत्काल अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया है। वहां डयूटी पर मौजूद चिकित्सक उनका इलाज कर रहे हैं।  

loksabha election banner

घायल सुरक्षा बल के जवानों में मणिपुर के निवासी राइलेटर रणवीर, एल कैजीत और रालौन शामिल हैं। अनुमंडलीय अस्पताल के चिकित्सकों ने इन घायल जवानों की प्राथमिक चिकित्सा करने के बाद बताया कि सभी जवान फिलहाल खतरे से बाहर हैं और इनके स्वास्थ्य को लेकर किसी भी तरह की चिंता नहीं कही जा सकती है।    

उधर, स्थानीय पुलिस प्रशासन ने पलटी हुई गाड़ी को कब्जे में लेकर थोड़ी देर के लिए रुके यातायात को फिर से चालू कराया। वाहन बचानक कैसे पलट गया, फिलहाल इसकी पूछताछ की जा रही है। वहीं घायल जवानों सहित वाहन पर सवार अन्य को चुनाव ड्यूटी पर गंतव्य स्थल तक पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है। 

बता दें कि जिस वक्त यह हादसा हुआ ट्रैफिक अधिक नहीं था, अन्यथा क्षति इससे अधिक और भयावह हो सकती थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जैसे ही वाहन पलटा वहां घटनास्थल पर काफी संख्या में लोग जमा हो गए थे। लोगों ने काफी मुस्तैदी दिखाई और घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। इस घटना को लेकर इलाके में चर्चा का बाजार भी गर्म रहा। लोगों का कहना था कि चुनाव ड्यूटी पर आने-जाने वालों की पूरी सुरक्षा भी निहायत जरूरी है। मणिपुर के इन घायल जवानों के स्वजनों तक हादसे की सूचना पहुंचाने के बाबत भी कई लोग पूछताछ करते दिखे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.