Move to Jagran APP

जदयू भितरघातियों की करेगा पहचान, गिरेगी अनुशासन की गाज

Bihar Vidhansabha Chunav विधानसभा चुनाव में एनडीए के खिलाफ प्रचार अभियान में जुटे भितरघाती कार्यकर्ताओं व नेताओं की पहचान की जाएगी। जिला जनता दल यू के अध्यक्ष रंजीत सहनी ने कहा कि खाया कहीं का और गाया कहीं का यह स्थिति बहुत ही खतरनाक है।

By Murari KumarEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 08:26 AM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 08:26 AM (IST)
जदयू भितरघातियों की करेगा पहचान, गिरेगी अनुशासन की गाज
विधानसभा चुनाव में एनडीए के खिलाफ प्रचार अभियान में जुटे भितरघाती कार्यकर्ताओं पर गिरेगी गाज

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। विधानसभा चुनाव में एनडीए के खिलाफ प्रचार अभियान में जुटे भितरघाती कार्यकर्ताओं व नेताओं की पहचान की जाएगी। जिला जनता दल यू के अध्यक्ष रंजीत सहनी ने कहा कि खाया कहीं का और गाया कहीं का, यह स्थिति बहुत ही खतरनाक है। दल में रहकर दल के खिलाफ काम करने वाले को आने वाले दिनों में बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। संगठन के खिलाफ काम करने वाले की पहचान के लिए अनुशासन समिति का गठन किया गया है। अनुशासन समिति जो रिपोर्ट देगी, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। रिपोर्ट प्रदेश मुख्यालय तक भेजी जाएगी।

loksabha election banner

 जिलाध्यक्ष ने कहा कि जिले मे एनडीए की सीट में बढ़त है। चुनाव के बाद हर स्तर पर उसकी समीक्षा चल रही है। हर बूथवार देखा जा रहा है कि कहां  किस तरह वोट की दर रही। उसके आधार पर आगे की रणनीति बनाई जाएगी। इस विधानसभा चुनाव में जो बेहतर काम किए हंै, वैसे कार्यकर्ता की पहचान की जाएगी। उसे आगे भी बेहतर जवाबदेही मिलेगी। 

अनुशासन समिति में ये होंगे सदस्य 

 पार्टी के प्रवक्ता कुंदन शांडिल्य ने बताया कि समिति उनलोगों को चिन्हित करेगी, जिन्होंने महत्वपूर्ण पदों पर रहते हुए भी चुनावी कार्यों में शिथिलता बरती या चुनाव के समय निष्क्रिय रहे। समिति इसके लिए दल एवं गठबंधन के प्रत्याशी, पार्टी के विधान सभा प्रभारी, राज्य परिषद सदस्य, प्रखंड अध्यक्ष और प्रखंड प्रभारियों से जानकारी जुटाएगी। समिति की ओर से जुटाई गई रिपोर्ट मार्गदर्शन और उचित कार्रवाई के लिए प्रदेश नेतृत्व के सामने रखी जाएगी। इसके लिए छह सदस्यीय टीम का गठन किया गया है। टीम में पार्टी के वरीय नेता शैलेश कुमार शैलू  को अध्यक्ष बनाया गया है। इसके साथ समिति के सदस्य हैं शंकर सिंह, चंद्र भूषण प्रसाद, रमेश पटेल, अमरनाथ चंद्रवंशी, सुधा चौधरी। समिति एक सप्ताह के अंदर अपनी रिपेार्ट देगी। रिपोर्ट आने के बाद जिला स्तर पर भी समीक्षा बैठक होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.