Move to Jagran APP

समस्तीपुर में पप्पू यादव की रिहाई को लेकर जाप कार्यकर्ताओं ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन

पूर्व सांसद की अविलंब रिहाई नहीं होने पर चरणबद्ध आंदोलन तेज करने का निर्णय गिरफ्तारी का विरोध में सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की। वहीं हाथों में पोस्टर लेकर पप्पू यादव की रिहाई की मांग की। जाप कार्यकर्ता रिहाई में देरी से काफी गुस्साए नजर आए।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Thu, 27 May 2021 03:30 PM (IST)Updated: Thu, 27 May 2021 03:30 PM (IST)
समस्तीपुर में पप्पू यादव की रिहाई को लेकर जाप कार्यकर्ताओं ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन
पप्पू यादव की रिहाई को लेकर अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करते जाप कार्यकर्ता। जागरण

समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव की रिहाई की मांग को लेकर गुरुवार कार्यकर्ताओं ने अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन जिलाध्यक्ष के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित के आधारपुर पंचायत स्थित आवास पर किया गया। पूर्व सांसद के गिरफ्तारी का विरोध में सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की। वहीं हाथों में पोस्टर लेकर पप्पू यादव की रिहाई की मांग की। जाप कार्यकर्ता रिहाई में देरी से काफी गुस्साए नजर आए ।

loksabha election banner

सरकार पर दमनात्मक कार्रवाई का आरोप लगाया । इस दौरान एक सभा आयोजित हुई। अध्यक्षीय संबोधन में जिलाध्यक्ष मनीष यादव ने आक्रोश प्रकट करते हुए बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला है। कहा कि कोरोना महामारी कि इस संकट घड़ी में पप्पू यादव लगातार लोगों की सेवा में लगे रहे । जब 17 मई को सारण में भाजपा सांसद के घर छुपाए 25 से अधिक एंबुलेंस का उजागर पूर्व सांसद ने किया तो सरकार कार्रवाई कर बैठी। कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस महामारी में जनता को देखने वाले कोई नहीं है ।

सत्ताधारी और विपक्ष के नेता अपने-अपने आवास में छुप कर खुद की जान बचाने में लगे हुए हैं। ऐसे समय में एकमात्र पप्पू यादव पूरे बिहार में अस्पताल से लेकर श्मशान घाट तक जायजा लेने का काम कर रहे थे। सरकारी की गड़बड़ियों का लगातार पोल खोल रहे थे । इसी वजह से साजिश रच कर पप्पू यादव को सलाखों के पीछे डलवा दिया गया। कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार से मांग किया कि पप्पू यादव को जल्द से जल्द रिहा किया जाए। अन्यथा चरणबद्ध आंदोलन जारी रहेगी । मौके पर मनोज यादव, मुकेश यादव, संजय यादव, चंदन यादव, गौरव यादव, अमरजीत राठौर, आकाश कुमार, शेखर सहित अन्य उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.