Move to Jagran APP

IRCTC ने वर्क फ्रॉम होटल का एक स्पेशल पैकेज लांच किया, जानें इसकी विशेषताएं

छुट्टियों में काम के साथ आनंद के लिए बनाया गया पैकेज। इसमें यात्रियों के लिए यात्रा बीमा वाईफाई सहित और भी आकर्षक सुविधाएं दी जा रही हैं। वहां ठहरने के लिए कीटाणुरहित कमरे कोविड से सुरक्षित रहने के सभी इंतजाम हैं।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 15 May 2021 10:12 AM (IST)Updated: Sat, 15 May 2021 10:12 AM (IST)
IRCTC ने वर्क फ्रॉम होटल का एक स्पेशल पैकेज लांच किया, जानें इसकी विशेषताएं
केरल राज्य के कई होटलों में रह सकते सकते पांच दिनों तक।

मुजफ्फरपुर, जासं। इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (आइआरसीटीसी) ने होटल में काम यानी वर्क फ्रॉम होटल का एक विशेष पैकेज लांच किया है। छुट्टियों में काम के साथ आनंद के लिए यह पैकेज बनाया गया है।पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि केरल राज्य के लिए यह टूर बनाया गया है। इसके अलावा अन्य स्थलों के लिए भी विशेष पैकेज बनाए जा रहे हैैं। इसमें यात्रियों के लिए यात्रा बीमा, वाईफाई सहित और भी आकर्षक सुविधाएं दी जा रही हैं। वहां ठहरने के लिए कीटाणुरहित कमरे, कोविड से सुरक्षित रहने के सभी इंतजाम हैं।

loksabha election banner

इन होटलों में ठहरने के इंतजाम

यात्रा शुरू करने से पहले पर्यटक अपने मनपसंद होटल को चुन सकते हैं। इसमें मुन्नार, थेक्कडी, कुमारकोम, मारारी (एलेप्पी), कोवलम, वायनाड, कोचीन के कई होटल शामिल हैं। पैकेज की अवधि न्यूनतम पांच रात के लिए होगी। अन्य स्थानों के लिए भी इसी तरह के पैकेज तैयार करने का प्रयास किया जा रहा है। पांच दिनों का टूर पैकेज 10126 रुपये का रखा गया है। आइआरसीटीसी की साइट पर जाकर ऑनलाइन बुकिंग करा सकते हैं।  

कोरोना-मौत- ढोली रेलवे स्टेशन अधीक्षक की कोरोना से मौत

मुजफ्फरपुर: ढोली रेलवे स्टेशन अधीक्षक राकेश कुमार श्रीवास्तव कोरोना से लड़ते हुए हार गए। वे 57 वर्ष के थे। विगत चार वर्षों से वहां स्टेशन अधीक्षक के रूप में कार्यरत थे। वे अपने पीछेे पत्नी और दो पुत्र अभिनव राकेश और भागवत आशुतोष को छोड़ गए। उनके निधन से रेलकर्मियों के बीच शोक की लहर दौड़ गई। पिछले महीने नॉन इंटरलॉङ्क्षकग के दौरान मुजफ्फरपुर जंक्शन पर उनकी एक पखवारे की ड्यूटी लगाई गई थी। शुक्रवार दोपहर मुजफ्फरपुर जंक्शन पर शोकसभा का आयोजन किया गया। मृत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि दी गई। श्रद्धांजलि सभा में प्रभारी स्टेशन अधीक्षक राज कुमार, टीआइ मूवमेंट आरके शर्मा, स्टेशन मास्टर कृष्णा आदि मौजूद थे। स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि, बैरिया के एक निजी अस्पताल में 10 दिनों तक इलाजरत रहे, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.