Move to Jagran APP

ब‍िहार के दरभंगा में वायरल किया फुफेरी बहन की अश्लील फोटो व वीडियो, मामला हैरान करने वाला...

दरभंगा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक युवक ने अपनी ने ही फुफेरी बहन को प्रेमजाल में फंसाकर अश्लील फोटो और वीडियो बनाया लिया। फिर बिना वायरल कर दिया। पुलिस अब आरोपित को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sat, 21 Aug 2021 09:27 PM (IST)Updated: Sat, 21 Aug 2021 09:27 PM (IST)
ब‍िहार के दरभंगा में वायरल किया फुफेरी बहन की अश्लील फोटो व वीडियो, मामला हैरान करने वाला...
दरभंगा में युवती का अश्‍लील वीड‍ियो वायरल। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दरभंगा, जासं। कुशेश्वरस्थान थानाक्षेत्र में एक सनकी भाई ने अपनी फुफेरी बहन को प्रेम जाल में फंसाकर अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया। इसके बाद उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पीडि़ता की शिकायत पर महिला थाने की पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि रिश्ते में भाई होने के कारण स्थानीय थानाक्षेत्र के बाघमारा निवासी विकास कुमार हमेशा अपनी फुफेरी बहन के यहां आता था। जहां उसने अपनी नाबालिग बहन को झांसा देकर प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद व्हाट््सएप पर चैट‍िंग करने लगा। कुछ दिनों के बाद वाट्सएप चैटिंग को वारयल करने की धमकी देकर अश्लील फोटो और वीडियो मंगाने लगा। जिसे वह इंटरनेट पर वायरल कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पीडि़ता ने महिला थाना में साक्ष्य के साथ आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष नुसरत जहां ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

loksabha election banner

दहेज के लिए पत्नी व बच्चिों को खाना-पीना किया बंद

दरभंगा। स‍िंहवाड़ा थानाक्षेत्र के भरवाड़ा गांव में दहेज के लिए पत्नी और दो बच्चियों को खाना-पीना बंद कर देने का मामला प्रकाश में आया है। विरोध करने पर पत्नी के पीएचडी की डिग्री को जलाने का प्रयास कर रहा है। विक्रम कुमार अपनी पत्नी से बार-बार दो लाख रुपये और सोने की चेन दहेज में मांग रहा है। इसे लेकर हमेशा मारपीट कर प्रताडि़त करने काम कर रहा है। मामले को लेकर पूजा कुमारी गुप्ता ने अपने पति के खिलाफ महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। कहा है कि उनके पति बीमार बच्चियों को इलाज कराने में भी मदद नहीं कर रह हैं। कहता है जिस दिन तुम लोगों की मौत होगी उस दिन भगवान को बकरे की बलि और भोलेनाथ को दूध चढ़ाएंगे। घटना की जानकारी मिलने पर पूजा के भाई जब समझाने गए तो उसके साथ मारपीट की। साथ ही दोनों भाई-बहन को ङ्क्षजदा जलाने का प्रयास किया। थानाध्यक्ष नुसरत जहां ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.