Move to Jagran APP

पश्चिम चंपारण में बदमाश युवती को पिछले एक माह से कर रहा था परेशान, ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

बेतिया में एक मनचला युवती को परेशान कर रहा था। उसको बदनाम करने के लिए फेसबुक पर अश्लील पोस्ट कर रहा था। युवती की शिकायत के बाद लोगों ने मनचले को पकड़ा और उसकी पिटाई करने के बाद किया पुलिस के हवाले।

By Vinay PankajEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 03:23 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 03:23 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में बदमाश युवती को पिछले एक माह से कर रहा था परेशान, ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा
बेतिया में मनचला पिछले एक माह से युवती को परेशान कर रहा था

पश्चिम चंपारण,जेएनएन। बेतिया के एक मोहल्ले में मनचला युवक पिछले एक माह से युवती को परेशान कर रहा था। उसको बदनाम करने के लिए फेसबुक पर अश्लील पोस्ट कर रहा था। युवती परेशान थी, उसने इसकी शिकायत अपने परिवारजनों से की। युवती के परिवारवालों ने आरोपित युवक को समझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन वह नहं माना। आखिरकार युवती के स्वजन एवं ग्रामीणों ने आरोपित युवक को सोमवार की सुबह पकड़कर जमकर पिटाई की और पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने प्राथमिक उपचार कराने के बाद आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि आरोपित मो. आलीम कालीबाग ओपी के पुरानी गुदरी का रहने वाला है।

loksabha election banner

मामला यह हैं कि युवती के बारे में फेसबुक पर पिछले एक महीनें से अश्लील बातें लिख रहा था। लड़की व उसके परिजनों ने आरोपित को समझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन वह नहीं माना। इधर लगातार अश्लील पोस्ट करके लड़की का जीना मुहाल कर दिया था।

इस घटना से तंग लड़की के परिजनों व मोहल्लेवासियों ने आरोपित को सोमवार की सुुबह में पकड़ लिया। जमकर धुनाई करने के बाद उसे कालीबाग ओपी पुलिस को सौंप दिया। कालीबाग थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि पीडि़त लड़की की शिकायत पर धोखाधड़ी, रंगदारी, छेड़छाड़ व आईटीएक्ट की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

पाॉॉल्ट्री फॉर्म में चोरी करने के आरोप में पांच लोगों पर प्राथमिकी 

नवलपुर थाना क्षेत्र के पिपरिया मे मुर्गी फार्म का जाल काटकर 200 मुर्गियों के चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है। बता दें कि 17 नवंबर की रात दर्शन बैठा के मुर्गी फार्म से चोरों द्वारा फॉर्म का जाल काटकर मुर्गी चोरी कर ली गई थी, जिसको लेकर दर्शन बैठा ने स्थानीय थाना नवलपुर में आवेदन देकर थाना क्षेत्र के खलवा टोला पिपरहीया गांव निवासी शीशुपाल मुखिय योगेशर मुखिया अच्छेलाल मुखिया अवधेश मुखिया और सिपाही मुखिया पर मुगऱ्ा चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। नवलपुर थानाध्यक्ष श्याम किशोर यादव द्वारा बताया गया कि मुर्गी चोरी की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.