Move to Jagran APP

पश्चिम चंपारण में अपराधियों ने कीं पिस्टल के बल पर 10 हजार की लूट, पुलिस जांच में जुटी

रामनगर-नरकटियांगज मुख्य सड़क पर धोकराहा रेलवे गुमटी से पूरब स्थित पीयूष पेट्रोल पंप पर नोजल मैन से नौ सौ रुपये का पेट्रोल बाइक में डलवाया और जब उसने रुपये की मांग की तो उसकी तरफ पिस्टल तान दी और उसके पास का रुपयों से भरा बैग लूट लिया।

By Vinay PankajEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 05:52 PM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 05:52 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में अपराधियों ने कीं पिस्टल के बल पर 10 हजार की लूट, पुलिस जांच में जुटी
पेट्रोल पंप पर नोजल मैन से रुपयों से भरा बैग लूट लिया।

पश्चिम चंपारण,जेएनएन। रामनगर-नरकटियांगज मुख्य सड़क पर धोकराहा रेलवे गुमटी से पूरब स्थित पीयूष पेट्रोलियम से अज्ञात बाइक सवार लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर करीब दस हजार रुपये लूट लिए। यह घटना रविवार दोपहर करीब तीन बजे की है।

prime article banner

घटना के संबंध में बताया जाता है कि लाल रंग की एक अपाचे बाइक पर सवार तीन युवक पेट्रोल पंप पर आए थे। वहां पहुंचने के साथ ह उन्होंने पेट्रोल पंप पर कार्यरत लौरिया थाना क्षेत्र के बरवा कला गांव निवासी नोजल मैन मुन्ना मिश्रा से नौ सौ रुपये का पेट्रोल बाइक में डालने को कहा। नोजल मैन ने उनके कहे मुताबिक नौ सौ रुपये का पूट्रोल उनकी बाइक में डाल दिया।इसके बाद जब नोजल मैन ने उन लोगों ये रुपयों की मांग की तो, उसमें से एक ने उसकी तरफ पिस्टल तान दी। साथ ही नोजल मैन के पास का रुपयों से भरा बैग लूट लिया।

इस घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार उक्त अपराधी नरकटियांगज की दिशा में भाग निकले। नोजल मैन के मुताबिक लूटे गए बैग में करीब दस हजार रुपये थे। इस वारदात की सूचना मिलने पर पहुंचे एसडीपीओ अर्जुन लाल व प्रभारी थानाध्यक्ष नीतेश कुमार ने स्थल पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी।

बता दें कि पेट्रोल पंप पर लगा सीसीटीवी कैमरा बीते 15 नवंबर से ही खराब हालत में पड़ा है। एसडीपीओ ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। इस लूट की घटना में शामिल अपराधियों की पहचान की जा रही है। नोजल मैन के दिएविवरण के आधार पर इस घटना में शामिल अपराधियों की पहचान होगी। संदिग्ध स्थलों पर छापेमारी के आदेश दिए गए हैं। इसमें जल्द ही पुलिस को सपलता मिलने की आशा है। अगर पंप का सीसीटीवी कैमरा ख्सही होता तो अपाधियों की पहचान आसान होती। लेकिन चूंकि ऐसा नहीं है तो पुलिस अन्य साक्ष्यों के आधार पर घटना में संलिप्तोंं के विरूद्ध कार्रवाई में लगी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK