Move to Jagran APP

Bihar Crime: सीतामढ़ी में मीट‍िंंग के ल‍िए घर से न‍िकली युवती वापस नहीं लौटी, रास्‍ते में म‍िल गए हैवान...

Bihar Crime पुपरी से दस दिन पूर्व अपहृत युवती की हत्या बेनीपट्टी के शिवनगर में शव बरामद मृतका के स्वजनों को उसकी हत्या की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया है। शव के शिनाख्त के बाद स्वजन बदहवास हैं।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 02:11 PM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 03:23 PM (IST)
Bihar Crime: सीतामढ़ी में मीट‍िंंग के ल‍िए घर से न‍िकली युवती वापस नहीं लौटी, रास्‍ते में म‍िल गए हैवान...
सीतामढ़ी में इंटर की छात्रा को अगवा कर मार डाला। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

सीतामढ़ी, जासं। घर से मीट‍िंग के ल‍िए न‍िकली सीतामढ़ी की युवती वापस नहीं लौटी। स्‍वजन अपहरण की आशंका जता रहे थे। बता दें क‍ि  ​दस दिन पूर्व अपहृत एक युवती की हत्या कर दी गई है। उसका शव बेनीपट्टी के शिवनगर में बरामद हुआ है। मृतका के स्वजनों को उसकी हत्या की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया है।  शव के शिनाख्त के बाद स्वजन बदहवास हैं। जानकारी के मुताबिक, बछाड़पुर गांव निवासी राजेंद्र मंडल की पत्नी गीता देवी ने थाने में आवेदन देकर पुत्री शीला कुमारी के अपहरण की आशंका की शिकायत की थी। इस मामले में दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक, अपहृत युवती शीला जीविका समूह चलाती थी। वह इसी साल इंटरमीडिएट की परीक्षा पास की है।

loksabha election banner

गत 24 मार्च को शीला दोपहर में मीट‍िंग की बात कह घर से निकली। उसके बाद वह नहीं लौट पाई। इसके बाद स्वजन खोजबीन करने लगे। उसका मोबाइल भी स्वीच ऑफ मिल रहा था। इसके बाद उसकी मां ने थाने को आवेदन दिया। जिसके आधार पर सोमवार को थाने में प्राथमिकी हुई। लेकिन, मृतका के स्वजन की मानें तो अपहरण के दूसरे दिन 25 मार्च को ही शीला की हत्या कर दी गई। उसका शव बेनीपट्टी पुलिस ने शिवनगर गांव से लावारिश हालत में 25 मार्च को ही बरामद किया। इसकी जानकारी मिलने के बाद स्वजन बेनीपट्टी थाना जाकर शव की शिनाख्त की। इसके बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। इस संबंध में पूछने पर थानाध्यक्ष जनमेजय राय ने बताया कि अगर युवती की हत्या हुई है तो मृतका के परिवार वालों द्वारा शव की शिनाख्त कर सूचना नहीं दी गई है। वैसे मामले की जांच की जा रही है। 

-जीविका समूह चलाने वाली युवती 24 मार्च को हुई अगवा, अगले दिन अपहर्ताओं ने मार डाला

-मृतका की मां ने शव की शिनाख्त की, पुलिस अब भी अनजान, छानबीन करने की बात कह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.