Move to Jagran APP

समस्तीपुर में प्रेमिका के साथ फरार युवक को पेड़ से बांधा, बाल काट लगाया कालिख और चूना, पूरा मामला हैरान करने वाला

समस्तीपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक गांव की ही लड़की से प्रेम करता था युवती के घर वालों को इस बात की जानकारी हुई तो उसकी शादी दूसरे जगह कर दी लेकिन दोनों का फोन पर बातचीत का क्रम जारी था।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Thu, 20 May 2021 12:46 PM (IST)Updated: Thu, 20 May 2021 12:46 PM (IST)
समस्तीपुर में प्रेमिका के साथ फरार युवक को पेड़ से बांधा, बाल काट लगाया कालिख और चूना, पूरा मामला हैरान करने वाला
प्रेमी युगल को पकड़े़ जाने के बाद बाल काटतेे ग्रामीण।

समस्तीपुर, जासं। बिथान थाना क्षेत्र के एक गांव में ग्रामीणों ने एक प्रेमी युगल को पकड़कर पेड़ में बांध दिया। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी प्रेमी को एक पेड़ में बांधकर उसके सर का मुंडन कर दिया और फिर कालिख और चूना सर में लगा दिए। इस दौरान कई ग्रामीणों के द्वारा प्रेमी युगल के साथ मारपीट भी की गई। इस पूरे प्रकरण का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक गांव की एक महिला को लेकर फरार हो गया था। इसकी सूचना पर ग्रामीणों ने खोजबीन शुरू की तो दूसरे गांव के पास वह पकड़ा गया। ग्रामीणों ने उसके साथ मारपीट की सर मुंडवा कर चुना और कालिख लगा दिया। घटना के संदर्भ में पूछे जाने पर पुलिस ने इस तरह के मामले से अनभिज्ञता जाहिर की है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: Chandra Grahan Date & Time:  ग्रहणकाल के दौरान कतई न करें ये भूल

 

बताया जाता है कि युवक और महिला एक ही गांव के हैं। दोनों में काफी दिनों से प्यार चल रहा था। इस बीच युवती के स्वजनों ने उसकी शादी दूसरे जगह कर दी। लड़की अपने ससुराल चली गई। लेकिन फोन पर बातचीत का क्रम चलता रहा। दो दिनों पूर्व ब्याहता अपने मायके आई हुई थी। मौका देखते ही दोनों फरार हो गए। खोजबीन के दौरान पड़ोस के एक गांव में मिलने पर ग्रामीणों ने यह कार्रवाई की। पुलिस अभी भी अनभिज्ञता जता रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि किसी भी पक्ष से आवेदन नहीं मिला है। मिलतें ही कार्रवाई की जाएगी। युवती के ससुराल वालों को उसके लगातार फोन पर बात करने पर शक था कि वह किसी से बात करती है। लेकिन वो उसके गांव का ही है इसके बारे में उन लोगों को जानकारी नहीं थी। उन लोगों ने ज्यादा बात करने की जानकारी परिवार वालों को भी दी थी, लेकिन अचानक इस मामले का खुलासा होने के बाद यह घटना पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय है। दोनों को एक साथ पकड़े जाने का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है हालांकि इस संबंध में पुलिस को कोई जानकारी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.