Move to Jagran APP

समस्तीपुर में छात्र को अगवा कर धारदार हथियार से किया जख्मी, हुई मौत

समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत जहांगीरपुर दक्षिणी पंचायत के बालापुर गांव मे 16 वर्षीय छात्र रूदल दास को अगवा कर धारदार हथियार से जख्मी कर दिया गया। पुलिस ने उसे मुक्त कराया। बाद में इलाज के लिए ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

By Vinay PankajEdited By: Published: Wed, 17 Mar 2021 04:25 PM (IST)Updated: Wed, 17 Mar 2021 04:25 PM (IST)
समस्तीपुर में छात्र को अगवा कर धारदार हथियार से किया जख्मी, हुई मौत
असताल परिसर में शोकाकुल मृत युवक के स्वजन (जागरण)

समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत जहांगीरपुर दक्षिणी पंचायत के बालापुर गांव मे सोमवार की देर रात घर से शौच के लिए निकले 16 वर्षीय छात्र को अगवा कर धारदार हथियार से जख्मी कर दिया गया था। स्वजनो से इस घटना की मिली सूचना पर तत्काल पुलिस टीम ने जख्मी को आरोपितो के चंगुल से मुक्त कराया। हालांकि बाद मे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। स्थानीय लोग युवक की मौत की सूचना पाने के बाद तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। वहीं क्षेत्र में बढ़ती आपराधिक वारदात को लेकर भी स्थानीय लोगों में गहरा आक्रोश है।

loksabha election banner

इंटर का छात्र था अगवा युवक :

बता दें कि मृत युवक की पहचान बालापुर वार्ड आठ निवासी उमेश दास के पुत्र 16 वर्षीय रूदल दास के रूप मे हुई है। वह इंटर का छात्र था। घटना के संबंध मे मृतक के स्वजनो ने बताया कि रात करीब दो बजे शौच के लिए घर से निकला। इसी बीच पङोस का एक व्यक्ति सहयोगियो के साथ उसे अगवा कर अपने घर ले गया। उसे मारपीट कर घारदार हथियार से जख्मी कर दिया।

स्वजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस :

उसके चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर मृतक के स्वजनो ने पुलिस को सूचना दी। यह सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस टीम ने आरोपित के घर से जख्मी को मुक्त कराया। इसके बाद उसे अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहा प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर हाल में रेफर कर दिया गया। इसके बाद दर रात डीएमसीएच ले जाने क्रम में जख्मी युवक की मौत हो गई।

पुलिस ने एक आरोपित को किया गिरफ्तार :

थानाध्यक्ष ने बताया कि घटनास्थल से एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही शव को अंत्यपरीक्ष के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने कहा है कि मृतक के स्वजनों से आवेदन मिलते ही अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.