Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो वायरल मामले में फरार आरोपित के स्वजनों पर दबिश

पुलिस का कहना है कि आरोपित के एक स्वजन को हिरासत में लेकर दबिश बनाया गया है ताकि आरोपित समर्पण कर सके। बता दें कि करीब एक पखवारे पूर्व रात में शौच के लिए निकली छात्रा को जबरन उठा ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया था।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sun, 25 Apr 2021 12:30 PM (IST)Updated: Sun, 25 Apr 2021 12:30 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो वायरल मामले में फरार आरोपित के स्वजनों पर दबिश
मुजफ्फरपुर में दुष्‍कर्म के आरोपि‍त को पकड़ने के ल‍िए पुल‍िस ने की कार्रवाई।

मुजफ्फरपुर, जासं। मुशहरी थाना क्षेत्र में इंटर की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो वायरल कर ब्लैकमेल करने के मामले में फरार दूसरे आरोपित की गिरफ्तारी को विशेष टीम ने शनिवार की देर रात कई जगहों पर छापेमारी की। मगर आरोपित अपने घर से फरार मिला। इसके बाद स्वजनों पर पुलिस की ओर से दबिश बढ़ाया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपित के एक स्वजन को हिरासत में लेकर दबिश बनाया गया है, ताकि आरोपित समर्पण कर सके।

loksabha election banner

बता दें कि करीब एक पखवारे पूर्व रात में शौच के लिए निकली छात्रा को जबरन उठा ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। इसका वीडियो बनाकर आरोपितों द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था। मगर छात्रा के इन्कार करने पर आरोपितों द्वारा दो दिन पूर्व वीडियो वायरल कर दिया गया। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। सूचना पर मुशहरी थाने की पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में ले लिया था। पूछताछ में आरोपित की पहचान सूरज कुमार के रूप में हुई है। इधर, पीड़िता के बयान पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पीड़िता का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराया जा चुका है।

कोर्ट में बयान दर्ज कराने की कवायद चल रही है। कोर्ट खुलने के बाद पीड़िता का बयान दर्ज कराया जाएगा। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार एक आरोपित सूरज को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं दूसरा आरोपित बेला धिरन छपरा के ज्योति की तलाश तेज कर दी गई है। इसके अलावा सामूहिक दुष्कर्म की घटना को दबाने व पंचायती कर मामले को रफा दफा करने वाले लोगों पर भी नकेल कसने की कवायद तेज कर दी गई है। डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने कहा कि फरार आरोपित की गिरफ्तारी को कार्रवाई चल रही है। उन्होंने कहा कि मामले में स्पीडी ट्रायल चलाकर आरोपित को सजा दिलाने की कवायद की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.