Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में छात्रा से सामूहिक दुराचार कर वाडियो वायरल मामले में दूसरा आरोपित घर से फरार

स्थानीय नेताओं ने मामले को रफा-दफा करने के लिए पंचायत भी की। मगर इसी बीच सूचना पर मुशहरी थाने की पुलिस ने पहुंचकर एक आरोपित को दबोच लिया था। पूछताछ में आरोपित की पहचान सूरज कुमार के रूप में हुई है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 01:23 PM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 01:23 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में छात्रा से सामूहिक दुराचार कर वाडियो वायरल मामले में दूसरा आरोपित घर से फरार
दूसरा आरोपित बेला धिरन छपरा के ज्योति की अब तक गिरफ्तारी नहीं होना पुलिस के लिए चुनौती बनी है।

मुजफ्फरपुर, जासं। मुशहरी थाना क्षेत्र के एक गांव में इंटर की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो वायरल कर ब्लैकमेल करने के मामले में दूसरे आराेपित घर से फरार हो गया है। पुलिस के लिए उसकी गिरफ्तारी चुनौती बनी है । कहा जा रहा कि मामला प्रकाश में आने के बाद मुशहरी थाने की पुलिस की शिथिलता की वजह से आरोपित भाग निकला था । अगर पुलिस उसी समय छापेमारी करती तो शायद आरोपित पकड़ा जाता। मगर ऐसा नहीं किया गया । हालांकि डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने कहा है कि आरोपित की तलाश में विशेष टीम कार्रवाई कर रही है । जल्द ही आरोपित पकड़ा जाएगा। कहा कि अगर फरार रहता है तो कुर्की जब्ती की कार्रवाई की जाएगी । बता दें कि करीब एक पखवारे पूर्व शौच के लिए रात में निकली छात्रा को जबरन उठाकर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। इसका वीडियो बनाकर आरोपितों द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था ।

loksabha election banner

मगर छात्रा के इन्कार करने पर आरोपितों द्वारा गत दिनों वीडियो वायरल कर दिया गया था। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। इस बीच छात्रा के स्वजनों ने आरोपित एक युवक को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी थी। स्थानीय नेताओं ने मामले को रफा-दफा करने के लिए पंचायत भी की। मगर इसी बीच सूचना पर मुशहरी थाने की पुलिस ने पहुंचकर एक आरोपित को दबोच लिया था। पूछताछ में आरोपित की पहचान सूरज कुमार के रूप में हुई है। उसे जेल भेज दिया गया है। मगर दूसरा आरोपित बेला धिरन छपरा के ज्योति की अब तक गिरफ्तारी नहीं होना पुलिस के लिए चुनौती बनी है। वहीं सामूहिक दुष्कर्म की घटना को दबाने व पंचायती कर मामले को रफा दफा करने वाले लोगों पर भी कार्रवाई की गति धीमी पड़ी है। कहा जा रहा कि मामले में पुलिस शिथिल रवैया अपना रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.