Move to Jagran APP

मधुबनी में जमीनी विवाद को ले दो पक्षों में मारपीट, दो प्राथमिकी दर्ज

आवेदिका के पति चौक पर स्थित अपने दुकान पर थे। घर पर वह सोई थी। तभी पड़ोसी जलेश्वर मुखिया का बेटा सलहेश मुखिया एवं घुरील मुखिया शराब के नशे में आवेदिका के घर में घुस अभद्र व्यवहार करने लगा।आवेदिका ने विरोध किया तो दोनों मिलकर उसे बुरी तरह पीटने लगे।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 06:25 AM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 06:25 AM (IST)
मधुबनी में जमीनी विवाद को ले दो पक्षों में मारपीट, दो प्राथमिकी दर्ज
आसपास के लोगों ने दौड़कर बीच बचाव किया और घायलों को इलाज के लिए पंडौल पीएचसी पहुंचाया।

मधुबनी, जेएनएन। सकरी थाना क्षेत्र के नवादा में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट का मामला सामने आया है। दोनों पक्ष की ओर से सकरी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार नवादा निवासी बसंत मुखिया की पत्नी अकीरा देवी ने पुलिस को बताया है कि घटना के समय आवेदिका के पति चौक पर स्थित अपने दुकान पर थे। घर पर वह सोई थी। तभी पड़ोसी जलेश्वर मुखिया का बेटा सलहेश मुखिया एवं घुरील मुखिया शराब के नशे में आवेदिका के घर में घुस अभद्र व्यवहार करने लगा। आवेदिका ने विरोध किया तो दोनों मिलकर उसे बुरी तरह मारने-पीटने लगे। हल्ला सुन आवेदिका के परिजन व आसपास के लोग दौड़ पड़े। तब तक उक्त दोनों आरोपी के पिता भी हाथ में डंडा लेकर वहां पहुंच गए। उन लोगों ने आवेदिका व उसके पति बसंत मुखिया ससुर रामाशीष मुखिया को मारपीट कर घायल कर दिया। आसपास के लोगों ने दौड़कर बीच बचाव किया और घायलों को इलाज के लिए पंडौल पीएचसी पहुंचाया।

loksabha election banner

 वहीं, दूसरे पक्ष की ओर से स्व. लखन मुखिया के बेटे जलेश्वर मुखिया ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि देर शाम वह अपने नए घरारी से पुराने घरारी की ओर जा रहा था। बीच रास्ते पर बसंत मुखिया का बेटा सुबोध मुखिया ने साइकिल लगा रखा था।आवेदक से उसको रास्ते पर साइकिल लगाने को लेकर बहस हो गई। बस इसी बात को लेकर बसंत मुखिया, रामाशीष मुखिया, दीपक मुखिया, गणेश मुखिया समेत अन्य आवेदक को घेरकर बुरी तरह मारने-पीटने लगा। बीच-बचाव करने आवेदक की पत्नी व बेटा पहुंचा तो उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया। धमकी देते हुए कहा कि घर-घरारी छोड़कर यहां से चले जाओ। तब तक आसपास के लोग जुट गए और बीच बचाव कर घायलों को इलाज के लिए पंडौल पीएचसी पहुंचाया। सकरी थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.