मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार बाइक सवार पुल की रेलिंग से टकराकर नदी में गिरे, एक की मौत

मुजफ्फरपुर के बोचहां में एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। दो बाइक सवार अचानक नदी में गिर गए। रफ्तार इतनी तेज थी कि नियंत्रण नहीं कर सके। एक व्यक्ति की मौत हो गई। जब‍क‍ि दूसरे के बारे में जानकारी नहीं म‍िल सकी है।

Dharmendra Kumar SinghPublish: Tue, 25 Jan 2022 04:36 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 04:36 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार बाइक सवार पुल की रेलिंग से टकराकर नदी में गिरे, एक की मौत

मुजफ्फरपुर (बोचहां ),जासं। थाना क्षेत्र के भुसाही-भुताने मार्ग स्थित भुसाही पुल की रेलिंग से टकरा कर बाइक बागमती की उपधारा में जाकर गिरी। इस घटना में एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद, ग्रामीण पुलिस संतोष कुमार ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। मृतक की पहचान दरभंगा जिले के सिमरी थाना के फुलटुआ गांव निवासी मंगरू राय के 37 वर्षीय पुत्र संजय राय के रूप में हुई है। वहीं, जख्मी कटरा थाना के देवगन गांव निवासी सकल राय का पुत्र अनीत कुमार बताया गया है। बताया गया कि संजय राय अनीत कुमार के साथ अपने घर से मोटरसाइकिल से रिश्तेदार के यहां भुसाही गांव जा रहा था। इसी बीच बाइक अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग से टकरा गई और बाइक सवार दोनों पुल के नीचे नदी में गिर गए। घटना को देख आसपास के लोग वहां जुट गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना में एक की मौत हुई है, जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है।

हथौड़ी थाने पर हंगामा मामले में 12 नामजद

मुजफ्फरपुर। हथौड़ी थाने से सोमवार की शाम शराब धंधेबाज को छुड़ाने को लेकर स्वजनों द्वारा किए गए हंगामे में थानाध्यक्ष के बयान पर 12 नामजद एवं 30-35 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। आवेदन में हथौड़ी पुलिस द्वारा कहा गया कि नरमा लक्ष्मी चौक से शराब सहित धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया तो उसके स्वजनों एवं समर्थकों ने थाने में घुसकर हाजत का दरवाजा तोडऩे की कोशिश कर आरोपित को भगाने की कोशिश की। मना करने पर धक्का-मुक्की करने लगे। इस दौरान समर्थकों ने ईंट पत्थर से पुलिस पर हमला कर दिया जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए जिसे इलाज हेतु भर्ती कराया गया है। इस घटना में प्रमोद दास, रवि कुमार सहित 12 को नामजद किया गया है। पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। थानाध्यक्ष विनोद दास ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी अज्ञात को चिह्नित किया जा रहा है।

विदित हो कि सोमवार की शाम लक्ष्मी चौक नरमा से हथौड़ी पुलिस एक धंधेबाज को शराब सहित गिरफ्तार कर थाना ले गई। धंधेबाज के स्वजनों ने थाने पर पहुंच कर आरोपित को छुड़ाने को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। हथौड़ी पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर लोगों को वहां से तितर-बितर किया।

Edited By Dharmendra Kumar Singh

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम