Move to Jagran APP

पति ने ब्लेड से पत्नी की जीभ काटी, जानिए क्‍या थी वजह... Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र की घटना। दो पत्नियों में हमेशा होता था विवाद पहली पत्नी को नहीं है संतान। पति ने दूसरी पत्‍नी की जीभ काट दी। जानिए मामला...

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 07:27 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 07:27 PM (IST)
पति ने ब्लेड से पत्नी की जीभ काटी, जानिए क्‍या थी वजह... Muzaffarpur News
पति ने ब्लेड से पत्नी की जीभ काटी, जानिए क्‍या थी वजह... Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सकरा थाना क्षेत्र के सरैया गांव निवासी मो. शफीक ने कमरा बंद कर अपनी पत्नी मीना खातून की जीभ काट दी। घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपित पति को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। इस बाबत पीडि़ता की मां सकरा फरीदपुर निवासी मरहूम मो. फूलबाबू की पत्नी आयशा खातून ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

loksabha election banner

 कहा है कि अपनी पुत्री मीना खातून की शादी सरैया गांव निवासी मो.शफीक से मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार तीन वर्ष पूर्व की थी। शादी से पहले हमें यह मालूम नहीं था कि वह पूर्व से शादीशुदा है। उसकी पहली पत्नी अंगूरी खातून है। शादी के बाद से ही शफीक अंगूरी से मिलकर मीना को मारपीट और प्रताडि़त करने लगे। इसे लेकर कई बार पंचायत भी हुई। इस बीच मीना ने दो माह पूर्व एक पुत्र को जन्म दिया।

 ग्रामीणों ने बताया कि शफीक की पहली पत्नी अंगूरी खातून को बच्चा नहीं था जिसे लेकर दोनों सौतन में हमेशा विवाद होता रहता था। शफीक राजस्थान के जोधपुर में रहकर मजदूरी करता है। एक दिन पूर्व ही अपने घर आया व आज घटना को अंजाम दे दिया। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.