Move to Jagran APP

पति घर से बाहर कमाने निकला, पत्नी बच्चों को छोड़कर आशिक के साथ करने लगी खेल, जानिए पश्चिम चंपारण का माजरा

बिहार के बगहा में एक अजीबो-गरीब प्रेम कहानी सामने आई है। एक तीन बच्चों की मां पर प्रेम का ऐसा चढ़ा बुखार की प्रेमी के साथ हो गई फरार पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद अब तलाश में जुटी शुरू।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 06:54 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 09:22 PM (IST)
पति घर से बाहर कमाने निकला, पत्नी बच्चों को छोड़कर आशिक के साथ करने लगी खेल, जानिए पश्चिम चंपारण का माजरा
पश्‍च‍िम चंपारण के बगहा में प्रेमी के साथ मह‍िला फरार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बगहा (पचं), जासं। बिहार के पश्चिम चंपारण में एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। तीन बच्चों की मां ने पड़ोसी के साथ दिल्लगी में दीवानगी की सारी सीमाएं पार कर दी। पति गया परदेस कमाने तो बच्चों का मोह त्याग कर प्रेमी को लेकर फरार हो गई। यह घटना भितहां थाने क्षेत्र की घटना। फरार होने की जानकारी होने के बाद पति भी घर वापस आ गया, लेकिन महिला का अब तक कोई अता-पता नहीं है। पहले तो उसने खोजबीन शुरू की, कोई सटीक जानकारी होने के बाद थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: मां लंच पर बेटी का इंतजार कर रही थी और वह 'एजी-ओजी' के साथ भाग गई, मुजफ्फरपुर का मामला

पति चला परदेस तो पत्नी करने लगी खेल

भितहां थाने क्षेत्र के एक गांव में तीन बच्चों की मां के फरार होने के बाद पति काफी परेशान है। बताया जाता है कि सुभाष राम की शादी के बाद महिला से तीन बच्चे भी हुए। परिवार के भरण-पोषण के लिए सुभाष बाहर रहकर इन लोगों के खर्च चला रहा था, वहीं पत्नी का अलग ही खेल जारी था। बताते दें कि कमाने के लिए के लिए पति परदेस चला गया तो बच्चों को घर छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई। जब इसकी सूचना पति को मिली तो वह घर लौटा और पत्नी की खोजबीन शुरू की।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रीय बालिका दिवस 2022 : बिना कोचिंग लिए टीना ने क्लियर किया बीपीएससी, इस तरह बनाई अपनी राह

गांव के ही युवक पर अपहरण का आरोप

आरोप है कि गांव के ही युवक शैलेश राम ने उसकी पत्नी का अपहरण कर लिया गया है। जब वह शैलेश राम के घर गया तो जानकारी मिली कि उसकी पत्नी को भगाने में युवक के पिता विश्वनाथ राम व उसकी मां इंदू देवी का भी सहयोग रहा। जिसके बाद उसने स्थानीय थाने में तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। जिसमें सुभाष राम द्वारा बताया गया है कि वह पत्नी को घर छोड़ परदेश में कमाने चला गया था। इस बीच उसे जानकारी मिली कि उसकी पत्नी घर छोड़ फरार हो गई है। जिसके बाद वह घर लौट आया और पत्नी की खोजबीन करने लगा। उसी दौरान उसे जानकारी मिली कि गांव के ही शैलेश राम के द्वारा उक्त घटना को अंजाम दिया गया है। मामले में थानाध्यक्ष मनोरंजन चौधरी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: आज मुजफ्फरपुर समेत पूरे उत्तर बिहार में कैसा रहेगा मौसम? बारिश या शीतलहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.