Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर से लापता शेयर कारोबारी कैसे पहुंचा सूरत? क्या है इसके पीछे की कहानी?

पुलिस का कहना है कि आयुष पटना से दिल्ली गया। इसके बाद वह जयपुर के लिए निकला। जयपुर से सूरत के लिए आठ जनवरी को बस का टिकट लिया था। बस के विलंब होने पर उसके पुराने नंबर पर मैसेज भेजकर इसकी जानकारी दी गई थी।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 11:46 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 11:46 AM (IST)
मुजफ्फरपुर से लापता शेयर कारोबारी कैसे पहुंचा सूरत? क्या है इसके पीछे की कहानी?
वरीय पुलिस अधिकारियों का निर्देश मिलने के बाद पुलिस जाएगी सूरत।

मुजफ्फरपुर, जासं। सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर इलाके से अपहृत शेयर कारोबारी आयुष राज का गुजरात के सूरत में लोकेशन मिलने की बात सामने आई है। दूसरे राज्य का मामला है। इसलिए वरीय पुलिस पदाधिकारियों का निर्देश मिलने के बाद सदर थाने की पुलिस सूरत जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इसकी कवायद में पुलिस जुट गई है। बताया गया कि केस के जांच अधिकारी को मोबाइल काल डिटेल्स खंगालने के बाद तकनीकी सेल से इसकी जानकारी मिली है। 

loksabha election banner

पुलिस का कहना है कि आयुष के एक पुराने नंबर पर एक मैसेज आया था। इसके बाद उस नंबर से संपर्क किया गया। तब पता चला कि ट्रैवल कंपनी ने उसके टिकट को कंफर्म किया था। पुलिस का कहना है कि आयुष पटना से दिल्ली गया। इसके बाद वह जयपुर के लिए निकला। जयपुर से सूरत के लिए आठ जनवरी को बस का टिकट लिया था। बस के विलंब होने पर उसके पुराने नंबर पर मैसेज भेजकर इसकी जानकारी दी गई थी। इसके बाद पुलिस ने उस नंबर से संपर्क किया। तब सारी बातें सामने आ गई। बता दें कि आयुष राज पांच जनवरी को एटीएम से रुपये निकाल कर घर लौटने की बात कहकर निकला था, मगर वह वापस नहीं लौटा। पिता ने सदर थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मामला दर्ज करने के बाद जांच में पुलिस को आयुष के मोबाइल का अंतिम लोकेशन पटना में मिला था।  

नवविवाहिता की हत्या कर शव को किया गायब

सरैया (मुजफ्फरपुर), संस: थाना क्षेत्र के चकना गांव में नवविवाहिता की हत्या कर शव को गायब कर देने का मामला सामने आया है। स्वजन घर बंद कर फरार हैं। इस संबंध में पारू थाना के भटौलिया गांव निवासी रामबाबू पासवान ने सरैया थाने में शिकायत की है। आवेदन में कहा कि मेरी बहन माला की शादी सरैया थाने के चकना गांव निवासी किशोरी पासवान के पुत्र कुंदन पासवान के साथ 22 मई 2021 को हुई थी। शादी के बाद से ससुराल के लोग मोटरसाइकिल व सोने की चेन की मांग करते थे। इसके लिए मेरी बहन को प्रताडि़त करते थे। 20 जनवरी को सूचना मिली कि मेरी बहन की हत्या कर शव को गायब कर दिया गया है। सूचना पर हमलोग बहन के घर पहुंचे तो देखा कि परिवार के सभी लोग घर बंद कर फरार हंै। शव खोजने पर भी नहीं मिला। इधर, सरैया थाने की पीएसआइ गुडिय़ा कुमारी ने घटना स्थल पर जाकर स्थानीय लोगों से पूछताछ की है। आवेदन में पति कुंदन पासवान, ससुर किशोरी पासवान, ननद कविता देवी सहित छह लोगों को आरोपित किया है। आवेदन के आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.