Move to Jagran APP

Road accident in Muzaffarpur : बस से कुचलकर सेवानिवृत्त होमगार्ड जवान की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा Muzaffarpur News

road accident in Muzaffarpur तेज़ वाहन की चपेट में आने से होमगार्ड जवान की मौत हो गई। उनकी पहचान मणिभूषण कुमार के रूप में हुई है। वे दामोदरपुर के रहने वाले थे।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 07 Feb 2020 11:25 AM (IST)Updated: Fri, 07 Feb 2020 11:25 AM (IST)
Road accident in Muzaffarpur : बस से कुचलकर सेवानिवृत्त होमगार्ड जवान की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा Muzaffarpur News
Road accident in Muzaffarpur : बस से कुचलकर सेवानिवृत्त होमगार्ड जवान की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही चौक के समीप शुक्रवार की सुबह एक तेज रफ्तार बस से कुचलकर सेवानिवृत्त होमगार्ड जवान की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक बस लेकर फरार हो गया। मृतक की पहचान सरैया मधौल बसैठा निवासी मणिभूषण कुमार के रूप में हुई है। उनकी जेब से आधार कार्ड, पैन कार्ड, वोटर आइ कार्ड और एक लग्न पत्री मिली है। इसी से उनके घर का पता और स्वजन का मोबाइल नंबर मिला। जिसके बाद पुलिस ने घरवालों को सूचना दी। वे लोग एसकेएमसीएच पहुंचे। बताया कि  वर्तमान में वे अपने परिवार के साथ कांटी दामोदरपुर स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहते थे। 

prime article banner

इधर, हादसे से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया। वे तेज रफ्तार वाहनों पर लगाम कसने की मांग कर रहे थे। सूचना मिलने पर सदर थाना के दारोगा विजय सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशितों को समझाकर शांत कराया। 

भाई से मिलने जा रहे थे

मृतक के पुत्र शिक्षक कौशल कुमार ने बताया कि उनके पिता चार साल पूर्व सेवानिवृत्त हुए थे। शुक्रवार की सुबह वे प्रभात नगर में अपने भाई रामेश्वर ठाकुर से मिलने जा रहे थे। गोबरसही में सड़क पार करने के लिए बाइक मोड़ी। तभी रामदयालू की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही बस ने उन्हें कुचल दिया। 

गम में बदल गया खुशी का माहौल

चार फरवरी को मणिभूषण कुमार की पोती की शादी हुई थी। इससे घर में खुशियों का माहौल था। बाहर रहने वाले रिश्तेदार भी आए हुए थे, जो अब जाने वाले थे। इसी को लेकर वे अपने भाई से मिलने जा रहे थे। लेकिन परिवार में एक पल में खुशियों भरा माहौल गम में बदल गया। 

सड़क हादसे में जंदगी की जंग हार गई महिला

पिछले पांच दिनों से एसकेएमसीएच में भर्ती अज्ञात महिला गुरुवार को जिंदगी की जंग हार गई। एसकेएमसीएच में इलाज के दौरान गुरुवार को उक्त महिला ने दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार दो फरवरी को उक्त महिला सड़क हादसे में जख्मी हो गई थी। सदर थाना पुलिस ने जख्मी महिला को बेहोशी की हालत में इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। महिला की पहचान नहीं हो सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.