Move to Jagran APP

भोजन में बासी चावल देने पर मधुबनी के क्वारंटाइन सेंटर में भारी बवाल, तोड़फोड़ Madhubani News

मधुनबी के लदनियां स्थित क्वारंटाइन सेंटर की घटना। बीडीओ पर किया हमला कमरे में बंद होने से बची जान। कई थाने की पहुंची पुलिस नहीं मान रहे हैं प्रवासी।

By Murari KumarEdited By: Published: Fri, 15 May 2020 01:25 PM (IST)Updated: Fri, 15 May 2020 01:25 PM (IST)
भोजन में बासी चावल देने पर मधुबनी के क्वारंटाइन सेंटर में भारी बवाल, तोड़फोड़ Madhubani News
भोजन में बासी चावल देने पर मधुबनी के क्वारंटाइन सेंटर में भारी बवाल, तोड़फोड़ Madhubani News

मधुबनी, जेएनएन। लदनियां के क्वारंटाइन सेंटर में दिन के भोजन में बासी चावल परोसे जाने के बाद प्रवासियों ने बवाल कर दिया। प्रखंड सह अंचल कार्यालय परिसर में बने इस क्वारंटाइन सेंटर में तोड़फोड़ कर दी। समझाने पहुंचे बीडीओ नवल किशोर ठाकुर को सैकड़ों की प्रवासियों की भीड़ ने कब्जे में ले लिया। उनके साथ मारपीट भी की गई है। घटना की सूचना मिलने पर कई थाने की पुलिस पहुंच गई है। मगर, प्रवासी मानने को तैयार नहीं हैं। इस बीच एसपी डॉ. सत्य प्रकाश ने वहां अतिरिक्त बल भेजने की बात कही है।

loksabha election banner

बताया जा रहा कि शुक्रवार को उक्त क्वारंटाइन सेंटर पर दिन के भोजन में चावल, दाल व सब्जी परोया गया। अचानक यह बात फैल गई कि बासी चावल परोसा गया है। इसके बाद करीब चार सौ की संख्या में यहां आवासित प्रवासियों ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना पर बीडीओ वहां पहुंचे। उन्होंने भोजन देने वाली एजेंसी से इस बाबत पूछताछ शुरू की। यह पूछा गया कि किस तरह बासी चावल परोसा गया। इसी दौरान आक्रोशित भीड़ ने बीडीओ पर हमला कर दिया। साथ ही उनसे मारपीट की।

 वे किसी तरह बचकर खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। इसके बाद अनियंत्रित प्रवासियों ने कार्यालयों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। फर्नीचर व अन्य सामान को तोड़ डाला। यह सूचना प्रवासियों के स्वजनों को भी मिली। वे भी क्वारंटाइन सेंटर के बाहर जमा हाेने लगे। इसकी सूचना जिले के वरीय पदाधिकारियों को दी गई। कई थाने की पुलिस वहां पहुंची। मगर, आक्राशित मानने को तैयार नहीं हैं। बीडीओ डर से अब भी कमरे में बंद हैं। स्थानीय लोगों की भीड़ के आने की सूचना पर अतिरिक्त बल को भेजा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.