Move to Jagran APP

Bihar Politics: सीएम नीतीश कुमार पर लालू के लाल तेज प्रताप यादव का तंज, की तैनु "हाफ़ पैंट" सूट करदा...

Bihar Politics राजद नेता और लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को व‍िधानसभा के अंदर हुई घटना के ल‍िए सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथों ल‍िया है। उन्‍होंने तंज करते हुए कहा है क‍ि सीएम को अब आरएसएस का सदस्‍य हो जाना चाह‍िए।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 24 Mar 2021 12:28 PM (IST)Updated: Thu, 25 Mar 2021 05:33 PM (IST)
Bihar Politics: सीएम नीतीश कुमार पर लालू के लाल तेज प्रताप यादव का तंज, की तैनु "हाफ़ पैंट" सूट करदा...
समस्‍तीपुर की हसनपुर सीट से राजद के व‍िधायक तेज प्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है।

मुजफ्फरपुर, ऑनलाइन डेस्‍क। अभी ब‍िहार में कोई बड़ा चुनाव नहीं है। लेक‍िन, यहां का राजनी‍त‍िक पारा क‍िसी भी चुनावी प्रदेश से कतई कमतर भी नहीं। कम से कम मंगलवार की सड़क व सदन के अंदर की घटना को देखने के बाद इससे क‍िसी को भी इंकार नहीं हो सकता है। ब‍िहार व‍िधानसभा के अंदर व‍िधायकों की कथ‍ित प‍िटाई वाले मामले में व‍िपक्षी दल लगातार हमलावर हैं। इसी क्रम में समस्‍तीपुर की हसनपुर सीट से राजद के व‍िधायक तेज प्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार को न‍िशाना बनाया है। कहा- हाफ़ पैंट सिलवा लो चच्चा..! की तेनु “हाफ़ पैंट” सूट करदा..। 

loksabha election banner

 यूं तो उन्‍हाेंने कल से लेकर आज तक सीएम को लेकर कई बयान जारी क‍िए हैं। लेक‍िन ट्व‍िटर पर जारी अपने ताजा बयान में उन्‍होंने नीतीश कुमार को संघ का आदमी करार देेते हुए उन्‍हें हाफ पैंट सि‍ला लेेने की सलाह दे रहे हैं। ल‍िखा है- हाफ़ पैंट सिलवा लो चच्चा..! की तेनु “हाफ़ पैंट” सूट करदा..। उन्‍होंने अपने च‍िरपर‍िच‍ित अंदाज में चाचा यानी नीतीश कुमार को हाफ पैंट (पूर्व में आरएसएस का ड्रेस कोड) स‍िलवाने की सलाह दे रहे हैं। अपनी बात को प्रभावकारी बनाने के ल‍िए एक पंजाबी गाने के तर्जी पर कहा, की तैनु हाफ पैंट सूट करदा ...।      

गौरतलब है क‍ि मंगलवार को राजद के व‍िधानसभा मार्च को पटना के डाकबंगला चौराहे पर रोकने के बाद राजद कार्यकर्ताओं व पुलि‍स में भ‍िड़ंत हो गई थी। बाद में पुल‍िस की ओर से लाठीचार्ज के दौरान कई कार्यकर्ता जख्‍मी हो गए थे। इसके बाद सशस्‍त्र पुल‍िस बल व‍िधेयक 2021 को ब‍िहार व‍िधानसभा में पेेश करनेे से रोकने के क्रम में व‍िधायकों की प‍िटाई के बाद से सूबे का राजनी‍त‍िक पारा काफी चढ़ा हुआ है। व‍िपक्षी दल के नेता सीएम नीतीश कुमार हमला करनेे का कोई भी मौका चूकना नहीं चाह रहे। राजद, कांग्रेस और सीपीआइ के अन्‍य नेताओं ने भी सत्‍ताधारी एनडीए को न‍िशाना बनाया है। इसेे लोकतंत्र की हत्‍या करार द‍िया है। इस द‍िन को ब‍िहार व‍िधानसभा के इति‍हार का काला द‍िन कह रहे हैं।      

ह भी पढ़ें: Muzaffarpur: चलती ट्रेन में गुंजी किलकारी, म‍हिला स‍िपाहियों ने कराया सुरक्षित प्रसव, सोहर भी गाए

यह भी पढ़ें: Holi 2021: बिहार के भिरहा में वृंदावन वाली होली, समरसता की पिचकारी से बरसता उल्लास का रंग

यह भी पढ़ें:  मुजफ्फरपुर: इनकी दोस्ती की मिसाल दी जाती थी, दुश्मनी ऐसे हुई कि पीट-पीटकर जान ही ले ली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.