Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, पंचों ने मामला रफा-दफा करने के लिए दो लाख रुपये किया जुर्माना

Muzaffarpur Crime News मुशहरी थाना क्षेत्र के एक गांव में इंटर की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में सनसनी ग्रामीणों ने एक युवक की पकड़कर की पिटाई। मामले को रफा-दफा करने के लिए स्थानीय नेताओं ने पंचायत कर दो लाख रुपये किया जुर्माना।

By Murari KumarEdited By: Published: Sat, 24 Apr 2021 08:33 AM (IST)Updated: Sat, 24 Apr 2021 08:33 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, पंचों ने मामला रफा-दफा करने के लिए दो लाख रुपये किया जुर्माना
मुजफ्फरपुर में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म कर बनाया वीडियो।

मुशहरी (मुजफ्फरपुर), जासं। मुशहरी थाना क्षेत्र के एक गांव में इंटर की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इतना ही नहीं दरिंदों वीडियो बना लिया। वायरल करने की धमकी देकर उससे ब्लैकमेल किया जाने लगा। दो दिन पूर्व आरोपितों ने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल भी कर दिया। इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। छात्रा के स्वजनों ने आरोपित एक युवक को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। मामले की जानकारी पर स्थानीय जनप्रतिनिधि और नेताओं ने मामले को रफा-दफा करने के लिए पंचायत की। आरोपित को जुर्माना के तौर पर दो लाख रुपये देने और वीडियो डिलीट करने को कहा गया। लेकिन, आरोपित ने पैसे देने से इनकार कर दिया। इस बीच इसकी सूचना मुशहरी थाने की पुलिस को पहुंची। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली। इसके बाद आरोपित को हिरासत में ले लिया।

loksabha election banner

 पूछताछ में आरोपित की पहचान सूरज कुमार के रूप में हुई है। लोगों की पिटाई से घायल होने के कारण उसे पुलिस अभिरक्षा में सीएचसी में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी वरीय पुलिस अधिकारियों तक पहुंची। इसके बाद मुशहरी थाने के दारोगा माहेश्वरी मंडल ने अभिरक्षा में ले जाकर पीडि़ता का महिला थाने में बयान दर्ज कराया। महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि कांड दर्ज कर ली गई है। पीडि़ता का सदर अस्पताल में मेडिकल कराया गया है। इधर, एसएसपी के निर्देश पर शुक्रवार की शाम सकरा अंचल के पुलिस इंस्पेक्टर राकेश कुमार पीडि़ता के गांव जाकर अलग से पूरे मामले की जांच की। ग्रामीणों से पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया। 

 बताया गया कि सात अप्रैल को छात्रा जब रात में शौच के लिए निकली तब उन युवकों ने जबरन उसको उठाकर चौर में ले गए और दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया। इसके बाद छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा। बार-बार संबंध बनाने को दबाव देने लगा। छात्रा के इन्कार करने पर बुधवार को उन युवकों ने वीडियो को वायरल कर दिया। पुलिस पूछताछ में स्वजनों ने बेदौलिया के सूरज व बेला धीरन छपरा के ज्योति को आरोपित बनाया है। इधर, वरीय पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को दबाने व पंचायती कर मामले को रफा दफा करने वाले जनप्रतिनिधियों की भी पहचान की जा रही है, ताकि उन सभी पर भी कानूनी कार्रवाई की जा सके। 

इस घटना के संबंध में डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने कहा कि किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है। एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे की तलाश में छापेमारी की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.