Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर: बेनीबाद में शौच को निकली छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में जंगल में फेंक फरार हुए बदमाश

मुजफ्फरपुर के बेनीबाद ओपी क्षेत्र के एक गांव में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म शौच के लिए निकली थी घर से बाहर। दो नामजद एक को पकड़ ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा। बेनीबाद ओपी पुलिस बता रही प्रेम प्रसंग स्वजनों ने लगाया अनदेखी का आरोप।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 08:35 PM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 08:35 PM (IST)
मुजफ्फरपुर: बेनीबाद में शौच को निकली छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में जंगल में फेंक फरार हुए बदमाश
(प्रतीकात्मक तस्वीर) मुजफ्फरपुर के एक गांव में शौच को निकली छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बेनीबाद ओपी क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए निकली नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। मंगलवार सुबह वह घर से अकेली शौच के लिए जा रही थी। इसी बीच दो युवक उसे पकड़ कर लीची बगान में ले गए जहां दोनों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। पीडि़ता के विरोध करने पर आरोपितों ने उसकी पिटाई भी की। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित छात्रा को बेहोशी की हालत में जंगल में फेंक कर फरार हो गए।

loksabha election banner

 इधर, घर आने में विलंब होता देख पीडि़ता की मां व दादी खोजबीन करने लगीं। इसी बीच जंगल में बेहोशी की हालत में पड़ी  बच्ची को देख उसे उठा कर घर लाई। इसके बाद स्वजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। दुष्कर्म की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने रंजन कुमार को पकड़ जमकर पिटाई कर पुलिस को हवाले कर दिया। वहीं, एक अभियुक्त भागने में सफल रहा।

 पीडि़त पक्ष ने शिवनगर निवासी रंजन कुमार व रामनगर निवासी विरेंद्र कुमार के खिलाफ बेनीबाद ओपी में शिकायत दर्ज कराई है। बेनीबाद ओपी प्रभारी राजकुमार ने बताया कि आवेदन की जांच चल रही है। मामला प्रेम प्रसंग का है। वहीं, बेनीबाद पहुंची पीडि़ता बार-बार बेहोश हो जा रही थी। स्वजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि ओपी में बैठे पुलिस अधिकारी ने कहा कि आवेदन दे दिए हो। पीडि़ता को लेकर अस्पताल जाओ। बेनीबाद ओपी से स्वजन उसे गायघाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां चिकित्सकों ने इलाज करना तो दूर, पीड़ा से कराहती किशोरी को देखना भी मुनासिब नहीं समझा। सूचना पर पहुंचे मीडियाकर्मीयो की पहल पर पीडि़ता का इलाज शुरू किया गया। पीडि़ता के स्वजनों ने बेनीबाद पुलिस व सीएचसी के चिकित्सकों पर अनदेखी का आरोप लगाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.