पश्चिम चंपारण के रामनगर में सरकारी कर्मचारी अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

West Champaran रामनगर अंचल का लिपिक 22 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ पकड़ा गया। धनहा रतवल सेतु पर वाहन जांच के क्रम में पुलिस को मिली कामयाबी शराब के नशे में क्रेटा कार से शराब की खेप लेकर आ रहा था बिहार।

Dharmendra Kumar SinghPublish: Fri, 21 Jan 2022 04:21 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 04:21 PM (IST)
पश्चिम चंपारण के रामनगर में सरकारी कर्मचारी अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

बगहा (पचं), जासं। बिहार के शराबबंदी कानून को सरकारी कर्मी की चुनौती दे रहे। ताजा मामला बगहा का है। अनुमंडल के रामनगर अंचल में लिपिक पद पर तैनात पंकज कुमार को गुरुवार की रात्रि 22 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार लिपिक शराब के नशे में था। धनहां थाने की पुलिस ने जब उसकी क्रेटा कार को रोककर पूछताछ की तो उसने खुद को सरकारी कर्मी बताकर पुलिस अधिकारियों पर ही रुआब दिखाना शुरू कर दिया। पुलिस ने सख्ती दिखाई और गाड़ी की जांच की तो 22 बोतल अंग्रेजी शराब की बोतल बरामद की।

बताते हैं कि गुरुवार की रात्रि धनहां थाने की पुलिस वाहन जांच अभियान चला रही थी। इस क्रम में एक कार आती दिखी। जिसे पुलिस कर्मियों ने रोका और जांच की बात कही। इस क्रम में खुद को रामनगर अंचल का कर्मी बताने वाला युवक वाहन से नीचे उतरा और जांच नहीं कराने पर अड़ गया।

पुलिस ने सख्ती दिखाई और कार की तलाशी ली। जिसमें शराब बरामद की गई। बताया जा रहा है कि कर्मी घर पर किसी पार्टी के लिए शराब की खेप लेकर जा रहा था। गिरफ्तार लिपिक पंकज इससे पूर्व मधुबनी प्रखंड के नाजिर के पद पर सेवा दे चुका है। प्रभारी थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर शुक्रवार को गिरफ्तार कर्मी को जेल भेज दिया गया।

छापेमारी में 11 लीटर चुलाई शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

रामनगर। थाना क्षेत्र के जबका टेंपो टोला में छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक धंधेबाज को देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार धंधेबाज थाना क्षेत्र के धनरपा गांव निवासी सुखल गोंड का पुत्र प्रमोद साह है। प्रभारी थानाध्यक्ष नीतेश कुमार ने बताया कि पुलिस टीम के साथ शराब के विरूद्ध अभियान को लेकर उक्त टोला में छापेमारी की गई। जिसमें यह व्यक्ति पकड़ लिया गया। तलाशी के दौरान इसके पास से 22 अदद पाउच में 11 लीटर देशी शराब बरामद किया गया है। शराब को जब्त कर लिया गया है। वहीं प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Edited By Dharmendra Kumar Singh

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept