Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

पुरानी बाजार पेट्रोल पंप के समीप पीछा कर रहे बाइक सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक दिया। सशस्त्र अपराधियो ने उनके पास की नकदी व बैग सहित जेवरात लूट लिया। विरोध करने पर पेट में गोली मार दी। अपराधी व व्यवसायी के बीच लूट के दौरान नोकझोंक हुई।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 23 Jun 2021 11:47 AM (IST)Updated: Wed, 23 Jun 2021 11:47 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या
लूट के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम।

मोतीपुर (मुजफ्फरपुर), जासं। जिले के मोतीपुर थाना के पुरानी बाजार पेट्रोल पंप के पास मंगलवार की शाम बाइक सवार अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी राजेश कुमार (30) को लूट के दौरान गोली मार दी। गोली उनके पेट में लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यवसायी को शहर के निजी अस्पताल में पहुंचाया। लेकिन, इलाज शुरू होने के पहले ही उसने दम तोड़ दी। इस दौरान अपराधियों द्वारा नकदी सहित लाखों के जेवरात लूटने की आशंका है। मृतक बड़ा सेंदुवारी निवासी स्व. सियाराम साह का पुत्र बताया गया है। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मुजफ्फरपुर की ओर भाग निकले। हत्या के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया।

loksabha election banner

बता दें कि राजेश की झीगहां चौक पर आभूषण की दुकान है। मंगलवार की शाम वे दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे। इस बीच पुरानी बाजार पेट्रोल पंप के समीप पीछा कर रहे बाइक सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक दिया। सशस्त्र अपराधियो ने उनके पास की नकदी व बैग सहित जेवरात लूट लिया। विरोध करने पर पेट में गोली मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अपराधी व व्यवसायी के बीच लूट के दौरान नोकझोंक हुई। लेकिन, हथियार के भय से स्थानीय लोग अपराधी को पकडऩे की हिम्मत नहीं जुटा सके। अपराधियों ने अपना मुह ढक रखा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यवसायी को पहले पीएचसी में भर्ती कराया। स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया जहां अस्पताल पहुंचते ही उसने दम तोड़ दिया। दो वर्ष पहले भी रतनपुरा के निकट अपराधियों ने उन्हें लूटा था। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि व्यवसायी की मौत हो चुकी है। घटना में शामिल अपराधियों की खोज पुलिस कर रही है। व्यवसायी से कितनी राशि व आभूषण लूटे गए, इसकी अभी जानकारी नहीं मिली है। इधर, एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि हत्या के कारणों का पता लगया जा रहा है। उनका आभूषण के साथ बर्तन का भी व्यवसाय था। स्वजन फिलहाल कुछ बोलने की स्थिति में नहीं हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.