Move to Jagran APP

शिवहर के डुमरी कटसरी में मिली युवती की लाश, क्या उसके साथ गंदा काम किया गया?

शिवहर जिले के श्यामपुर भटहां थाना के फुलकाहां पंचायत के बेनीपुर गांव स्थित तालाब के किनारे मिला शव। कहीं और हत्या करने की आशंका। मृतका की नहीं हो सकी है पहचान पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव। चर्चाओं का बाजार गरम दुष्कर्म बाद हत्या की भी आशंका।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 02:39 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 02:39 PM (IST)
शिवहर के डुमरी कटसरी में मिली युवती की लाश, क्या उसके साथ गंदा काम किया गया?
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फाइल फोटो

शिवहर, जासं। जिले के डुमरी कटसरी प्रखंड अंतर्गत श्यामपुर भटहां थाना क्षेत्र के फुलकाहां पंचायत के बेनीपुर गांव में 20 वर्षीया युवती की हत्या कर दी गई। वहीं शव को फेंक दिया गया। सोमवार को फुलकाहां गांव स्थित तालाब के किनारे शव देखे जाने के बाद सनसनी फैल गई। वहीं लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना के बाद थानाध्यक्ष विजय यादव के नेतृत्व में पहुंची श्यामपुर भटहां थाने की पुलिस ने मामले की जांच की। वहीं शव की पहचान कराने की कोशिश की। लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। लिहाजा पुलिस ने शव को अज्ञात मानते हुए पोस्टमार्टम के लिए सरोजा सीताराम सदर अस्पताल भेज दिया है।

loksabha election banner

 माना जा रहा हैं कि अन्यत्र हत्या के बाद साक्ष्य छिपाने के लिए शव को बेनीपुर गांव में फेंक दिया गया है। श्यामपुर भटहां थानाध्यक्ष विजय यादव ने बताया कि मामले की जांच जारी है। प्रथम दृष्टया अन्यत्र हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका है। बताया कि मृतका स्थानीय नहीं हैं। फिलहाल, शव की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है। कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। उधर, घटना के बाद चर्चाओं का बाजार गरम हैं। कुछ लोग दुष्कर्म बाद हत्या की भी आशंका व्यक्त कर रहे हैं। बताया गया हैं कि सोमवार की दोपहर घास काटकर लौट रही कुछ महिलाओं की नजर बेनीपुर गांव स्थित तालाब के किनारे पड़े युवती की शव पड़ी। इसके बाद सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

पोल से टकराकर आधा दर्जन बाइक सवार घायल

मुजफ्फरपुर : मिठनपुरा थाना क्षेत्र के गुुरुद्वारा के निकट ट्रैक्टर से ले जाए जा रहे बिजली पोल से रविवार की देर रात टकराकर आधा दर्जन बाइक सवार घायल हो गए। सभी को स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद भाग रहे ट्रैक्टर चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। सूचना मिलने पर वहां पहुंची पुलिस को उसे सौंप दिया। उसने अपना नाम उमेश मंडल बताया है। उसने बताया कि ठीकेदार के अंदर में काम करता है। ठीकेदार के कहने पर पोल को ले जा रहा था।

यह हुई घटना : रविवार की देर रात एक बिजली के पोल को ट्रैक्टर से जोड़कर ले जाया जा रहा था। गुरुद्वारा के निकट ट्रैक्टर को मोडऩे के क्रम में पोल पूरी तरह सड़क पर आ गया। उस समय वहां से गुजर रहे बाइक सवारों को यह पता नहीं चला। पोल से टकराकर कई बाइक हवा में उछल गई और सवार दूर फेंका गया। इससे कई गंभीर रूप से घायल हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.