Move to Jagran APP

Muzaffarpur News: शहर की सड़कों पर फैला कचरा, गली-मोहल्ले में भी गंदगी का ढेर

Muzaffarpur News पूजा होते ही घाटों पर कचरा फैला गए लोग सफाई के लिए सोमवार तक करना होगा इंतजार। शहर की सब्जी मंडियों घरनी पोखर कटही पुल व नीम चौक भी गंदगी से पटा है। गोला मंडी रोड में भी सड़क पर बड़ी मात्रा में कचरा जमा हो गया है।

By Murari KumarEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 07:59 AM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 07:59 AM (IST)
Muzaffarpur News: शहर की सड़कों पर फैला कचरा, गली-मोहल्ले में भी गंदगी का ढेर
मुजफ्फरपुर में सड़कों पर कचरा फैला है।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। अवकाश होने से शनिवार को शहर में सफाई नहीं हो पाई। इससे सड़कों व गली-मोहल्लों में कचरा फैला है। छठ पूजा को दुकान लगाए दुकानदारों ने भी सड़कों पर ही कचरा फैलाकर छोड़ दिया है। उसका भी उठाव नहीं हो सका। इससे चौतरफा कचरा फैला है। वहीं छठ पूजा को लेकर नदी घाटों व पोखर-तालाबों की सफाई की गई थी। लेकिन, जैसे ही पूजा समाप्त हुई लोग वहां कचरा फैला कर चले गए। इस प्रकार पर्व को लेकर साफ हुआ घाट फिर से गंदा हो गया। छठ पूजा पर छाता बाजार रोड में पटाखे की जमकर खरीद-बिक्री हुई।

loksabha election banner

 इस दौरान वहां दुकानदारों ने सड़क पर कचरा फैला दिया है। वहीं सरैयागंज, जवाहर लाल रोड, कल्याणी चौक, अखाड़ाघाट रोड में भी सड़कों पर कचरा फैला है। रविवार को भी नगर निगम में अवकाश होने से सड़कों पर जमा कचरा नहीं उठ पाएगा। ऐसे में शहरवासियों को सफाई के लिए सोमवार तक इंतजार करना होगा। शहर की सब्जी मंडियों घरनी पोखर, कटही पुल व नीम चौक भी गंदगी से पटा है। गोला मंडी रोड में भी सड़क पर बड़ी मात्रा में कचरा जमा हो गया है। 

छठ पर्व पर कुछ जगहों को छोड़ जिले में निर्बाध मिली बिजली

छठ पर्व में कुछ इलाकों को छोड़कर जिले के उपभोक्ताओं को निर्बाध विद्युत आपूर्ति की गई। जिले के सभी छठ घट इलाकों व अन्य जगहों पर कनीय व सहायक अभियंताओं की प्रतिनियुक्ति की गई थी। लाइनमैन व मानव बल चप्पे-चप्पे में फैले थे। छठ घटों पर इतनी सारी बिजली खर्च होने के बाद भी विभाग ने निरंतर आपूर्ति की। इससे छठ व्रतियों को कोई परेशानी नहीं हुई। मीनापुर विधानसभा क्षेत्र के नरमा गांव इलाके में छठ के दिन शाम सात बजे फॉल्ट आने से इलाके की आपूर्ति बंद हो गई। काफी मशक्कत के बाद रात करीब दस बजे आपूर्ति बहाल हो सकी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.