Move to Jagran APP

Muzaffarpur news: शराब लदे ट्रक अगवा करने को लेकर जिले में गैंगवार की स्थिति

Muzaffarpur News जिले में अलग-अलग गिरोह एक दूसरे के शराब लदे ट्रक को अगवा कर रहे हैं। इससे कई गिरोहों में गैंगवार की स्थिति है। अगर यही स्थिति रही तो कई लाशें गिरेंगी। बैंक व कैश वैन लूट की राशि शराब के धंधे में लगाई गई।

By Murari KumarEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 07:47 AM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 07:47 AM (IST)
Muzaffarpur news: शराब लदे ट्रक अगवा करने को लेकर जिले में गैंगवार की स्थिति
(प्रतीकात्मक तस्वीर) शराब लदे ट्रक अगवा करने को लेकर जिले में गैंगवार की स्थिति

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। एसआइटी की गिरफ्त में आए बैंक लूटकांड के आरोपित सन्नी ने पुलिस को बताया कि शराब के धंधे को  लेकर आपराधिक गिरोह में भारी तनाव है। अलग-अलग गिरोह एक दूसरे के शराब लदे ट्रक को अगवा कर रहे हैं। इससे कई गिरोहों में गैंगवार की स्थिति है। अगर यही स्थिति रही तो कई लाशें गिरेंगी। बैंक व कैश वैन लूट की राशि शराब के धंधे में लगाई गई। गैंगवार में भारी पडऩे के लिए शराब के धंधे की कमाई हथियार खरीदने में लगाई जा रही है।

loksabha election banner

शहयारे ने रची बैंक लूट की साजिश

गोबरसही स्थित आइसीआइसीआइ बैंक लूटकांड में तुर्की ओपी के बड़ा सुमेरा गांव के अरनव यादव उर्फ सोनू उर्फ बजरंगी यादव उर्फ सन्नी ने लाइनर की भूमिका निभाई थी। लूट की पूरी साजिश शहयारे ने रची थी। चेतन उर्फ राहुल, राहुल, चिरई उर्फ रोशन, सौरभ ठाकुर व नत्थू ने बैंक लूट की घटना को अंजाम देने में सहयोग दिया था। इसकी जानकारी सन्नी ने पुलिस की पूछताछ में दी है। उसे एसआइटी ने मड़वन के पास से गिरफ्तार किया था। उसकी निशानदेही पर एसआइटी ने कई जगहों पर छापेमारी की। पुलिस ने एक और संदिग्ध को हिरासत में लिया है। उससे भी पुलिस के वरीय अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं।

पूछताछ के बाद सन्नी को जेल भेजने के लिए पुलिस कोर्ट में पेश करेगी। उससे कई अहम जानकारियां मिली हैं। उसने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि शहयारे ने आइसीआइसीआइ बैंक लूट के लिए चार पिस्टल व गोली उपलब्ध कराई थीं। घटना के बाद उसे शहयारे ने हिस्सा के तौर पर 30 हजार रुपये दिए थे। इसके बाद सभी अलग-अलग इलाके में निकल गए थे। उसका भाई माही यादव आपराधिक गिरोह संचालित करता है। दोनों ने मिलकर कई वारदात को अंजाम दिया है। लेकिन, दोनों वर्तमान में कहां पर हैं यह उसे मालूम नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.