Move to Jagran APP

शिवहर में उग्र भीड़ ने युवक को बेरहमी से पीटकर किया अधमरा, ग्रामीणों ने मोबाइल चोरी करते रंगेहाथ पकड़ा

शिवहर जिले के पुरनहिया थाने के कटैया की घटना घर में घुसकर मोबाइल चोरी करते रंगेहाथ पकड़े गए युवक की बंधक बना बेरहमी से पिटाई ग्रामीणों ने पीट-पीटकर युवक को किया अधमरा पुरनहिया पुलिस ने युवक को कराया ग्रामीणों से मुक्त पहुंचाया अस्पताल एसकेएमसीएच रेफर।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Thu, 02 Sep 2021 07:38 PM (IST)Updated: Thu, 02 Sep 2021 07:38 PM (IST)
शिवहर में उग्र भीड़ ने युवक को बेरहमी से पीटकर किया अधमरा, ग्रामीणों ने मोबाइल चोरी करते रंगेहाथ पकड़ा
शिवहर में ग्रामीणों की गिरफ्त में चोरी का आरोपी। जागरण

शिवहर/पुरनहिया, जासं। जिले के पुरनहिया थाने के कटैया गांव में गुरुवार को उग्र भीड़ का तालिबानी चेहरा सामने आया। घर में घुसकर मोबाइल की चोरी करते रंगेहाथ पकड़े गए युवक की ग्रामीणों ने बंधक बना बेरहमी से पिटाई कर दी। ग्रामीणों ने पीट-पीटकर चोरी के आरोपी जिले के पिपराही थाना क्षेत्र के रतनपुर निवासी श्रीराम सिंह (25) को अधमरा कर दिया।

loksabha election banner

सूचना के बाद थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार गुप्ता के निर्देश पर पहुंची पुरनहिया थाना पुलिस ने युवक को ग्रामीणों से मुक्त कराते हुए इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने सरोजा सीताराम सदर अस्पताल शिवहर रेफर कर दिया। हालांकि, गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने भी जख्मी युवक को एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया। चिकित्सकों के अनुसार युवक के सिर में गंभीर चोट लगी है। इसके अलावा उसकी बेरहमी से पिटाई की गई है। थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार गुप्ता ने बताया कि, जख्मी युवक को इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है। उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। बताया कि, पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बताते चलें कि, गुरुवार की शाम पुरनहिया थाना क्षेत्र के कटैया गांव स्थित एक घर में घुसकर मोबाइल की चोरी कर भाग रहे युवक को स्थानीय लोगों ने दबोच लिया। साथ ही नाम-पता की जानकारी लेकर उसकी पिटाई करनी शुरू की। ग्रामीणों ने युवक की जमकर पिटाई। साथ ही बंधक बना लिया। उग्र भीड़ की पिटाई से आरोपी युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुरनहिया पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

शराब के नशे में हंगामा करते पकड़ाया

पिपराही। पिपराही पुलिस ने गुरुवार को शराब पीकर हंगामा कर रहे एक युवक को दबोच लिया। वहीं मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद मामला दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जेल भेजे गए युवक की पहचान पिपराही थाना क्षेत्र के अंबाकोठी निवासी सोनू कुमार के रूप में की गई है। इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.