Move to Jagran APP

मुजफ्फपुर के कांटी में पेट्रोल पंप पर लूटपाट करने पहुंचे चार बदमाश गिरफ्तार Muzaffarpur News

कांटी के दामोदरपुर की घटना एक स्कॉर्पियो को पुलिस ने किया जब्त। दूसरी स्कॉर्पियो ब्रह्मपुरा में छोड़कर भाग निकले दो बदमाश।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 26 Oct 2019 10:16 PM (IST)Updated: Sat, 26 Oct 2019 10:16 PM (IST)
मुजफ्फपुर के कांटी में पेट्रोल पंप पर लूटपाट करने पहुंचे चार बदमाश गिरफ्तार Muzaffarpur News
मुजफ्फपुर के कांटी में पेट्रोल पंप पर लूटपाट करने पहुंचे चार बदमाश गिरफ्तार Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। कांटी थाना क्षेत्र के एनएच-28 दामोदरपुर स्थित एक पेट्रोल पंप पर लूटपाट करने पहुंचे चार बदमाशों को दबोच लिया गया। ग्रामीण और पंप कर्मियों के सहयोग से चारों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। मौके से एक स्कॉर्पियो जब्त किया गया। वहीं दो बदमाश दूसरी स्कॉर्पियो लेकर भागे और फिर ब्रह्मपुरा स्थित संजय सिनेमा पुल पर गाड़ी छोड़कर भाग निकले। ब्रह्मपुरा थानाध्यक्ष विश्वनाथ राम ने स्कॉर्पियो जब्त कर लिया। पकड़े गए चारों बदमाशों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ की जा रही है। घटना के संबंध में पंपकर्मी मो. शोबराती ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

loksabha election banner

 बताया कि शनिवार को स्कॉर्पियो सवार छह युवक तेल लेने पंप पर पहुंचे। तेल लेने के बाद पैसे देने के बजाय हथियार के बदौलत बिक्री का पैसा लूटपाट करने की कोशिश की। अन्य बदमाश एक बर्तन फेरीवाले से लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर हथियार लहराते हुए गोली मारने की धमकी देने लगे। हल्ला हंगामा होता देख आसपास के लोग एकजुट होकर बदमाशों को घेरने लगे। लोगों से घिरता देख सभी भागने लगे।

 इस दौरान चार बदमाशों को पकड़ा गया। जबकि अन्य दो भाग निकले। पुलिस ने मौके से सभी को गिरफ्तार किया। बदमाशों की पहचान गोपालगंज के अजय कुमार, मुशहरी के रामपुकार सहनी, जंदाहा के अंकित कुमार और पताही के अजय कुमार के रूप में हुई है। रामपुकार स्कॉर्पियो का चालक बताया गया है। कांटी थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि तलाशी लेने पर बदमाशों के पास से नेपाल की करेंसी बरामद हुई है। प्रारंभिक जांच में सभी अंतरजिला गिरोह के लूटपाट करने वाले सदस्य प्रतीत हो रहे हैं। इनके साथियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। 

वाहन मालिक पहुंचे ब्रह्मपुरा थाना

जिस स्कॉर्पियो को संजय सिनेमा पुल से बरामद किया गया, उसके मालिक मुशहरी बेदौलिया के रामबाबू राय ब्रह्मपुरा थाना पहुंचे। थानाध्यक्ष से मिलकर पूरी बात बताई। कहा कि अभी कार्रवाई चल रही है। स्कॉर्पियो मालिक ने बताया कि शुक्रवार को एक शादी समारोह में चालक रामपुकार भाड़ा में सिवान गया था। चालक ने सुबह कॉल कर बताया कि करीब 11 बजे कांटी स्थित एक पेट्रोल पंप पर तेल लेने के लिए रूका। स्कॉर्पियो में तीन लोग जो शादी समारोह में गए थे। वे भी मौजूद थे। तेल लेकर जैसे ही निकला।

 तभी चारपहिया वाहन सवार अपराधियों ने घेर लिया। हथियार के बल पर सभी के साथ मारपीट कर स्कॉर्पियो लूटकर भाग निकले। इस बीच ब्रह्मपुरा थानाध्यक्ष को भी स्कॉर्पियो लूटकर  थाना के रास्ते होते हुए बदमाशों के भागने की सूचना मिली। वे एसआइटी के साथ आगे से घेराबंदी करने निकले।

 इस बीच स्कॉर्पियो मालिक ने वाहन में लगे जीपीएस सिस्टम से गाड़ी को लॉक कर दिया। इसके बाद अपराधी घबरा गए और संजय सिनेमा पुल पर वाहन से उतरकर भाग निकले। मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस के दो जवान मूकदर्शक बनकर देखते रह गए। पुलिस वाहन जब्त कर स्कॉर्पियो को थाना लेकर आई। थानाध्यक्ष का कहना है कि चालक ने झूठी कहानी अपने मालिक को बताई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.